उत्तराखंडराष्ट्रीय

बीजेपी ने वन मंत्री दिनेश अग्रवाल पर लगाया खुलेआम अवैध खनन करने का आरोप

201509301701499767_Promote-forest-management-from-jayaka-scheme-Dinesh-Agarwal_SECVPF.gifदेहरादून. उत्तराखंड मुख्यमंत्री हरीश रावत अपने कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल के बचाव में उतर गए हैं. उन्होंने कहा है कि बीजेपी को इस्तीफा मांगने की आदत पड़ गई है, पहले वो मेरे इस्तीफा मांगते थे और अब वन मंत्री से इस्तीफे की मांग कर रहे हैं.

गौरतलब है कि वन और पर्यावरण मंत्री दिनेश अग्रवाल के बेटे पर अवैध खनन को लेकर बीजेपी हमलावर है. भाजपा ने राजभवन में राज्यपाल से मिलकर वन मंत्री दिनेश अग्रवाल को बर्खास्त करने की मांग की है.

भाजपा ने आरोप लगाया कि वन मंत्री ने मंत्री रहते हुए अपने पद का दुरुपयोग किया है और अवैध तरीके से न सिर्फ अपने बेटे को क्रशर का लाइसेंस दिलवाया, बल्कि खुलेआम अवैध खनन भी करवाया है.

भाजपा नेताओं की मानें तो अ‌वैध खनन के जो आरोप वो हरीश रावत सरकार के मंत्रियों पर लगा रहे थे, वो आज सही साबित हो रहे हैं. वहीं दिल्ली से दून पहुंचे कांग्रेस प्रदेश सह प्रभारी ने कहा उत्तराखंड भाजपा के पास कोई काम नहीं बचा है और यही वजह है कि उनके नेता अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं.

प्रदेश के वन मंत्री दिनेश अग्रवाल के बेटे पर लगे खनन के आरोप पर सह प्रभारी संजय कपूर ने कहा कि इस पर पार्टी विचार विमर्श करेगी. साथ ही कहा कि कांग्रेस में कोई बड़ा या छोटा नेता नहीं होता. उन्होंने कहा कि अगर वन मंत्री के बेटा इस तरह के काम में संलिप्त हैं तो पार्टी उनसे बात करेगी.

Related Articles

Back to top button