राजनीतिराष्ट्रीय

बीजेपी सांसद आरपी शर्मा बोले-रेप के दोषियों को पब्लिक के बीच मारें गोली

तेजपुर (असम) के बीजेपी के सांसद आरपी शर्मा का कहना है कि जो लोग रेप जैसे संगीन अपराधों को अंजाम देते हैं उन्हें पब्लिक के बीच में खड़ा कर गोली मार देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि यही वो तरीका है जिससे इस तरह के अपराध रोके जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि जो लोग महिलाओं की इज्जत नहीं करते उनके साथ इसी तरह का व्यवहार किया जाना चाहिए. बीजेपी सांसद कुछ दिन पहले पांचवीं क्लास में पढ़ने वाली एक बच्ची की रेप के बाद हत्या के मामले पर वह अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे.बीजेपी सांसद आरपी शर्मा बोले-रेप के दोषियों को पब्लिक के बीच मारें गोली

बीजेपी सांसद ने कहा कि रेप के दोषियों को सजा देने के लिए सख्त कानून बनाए जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि नाबालिग दोषियों को भी कम सजा देकर नहीं छोड़ना चाहिए. उन्होंने कहा कि रेप के दोषियों से निपटने के लिए शूटिंग स्क्वॉड होना चाहिए. किसी महिला को गलत तरह से छूने, छेड़छाड़ करने या उत्पीड़न करने के लिए कम से कम 10 साल की सजा होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि यह नाबालिग दोषियों पर भी लागू होना चाहिए.

उन्होंने कहा कि रेप जैसे अपराध के लिए दोषी को बिना सजा दिए नहीं छोड़ना चाहिए. अगर कोई नाबालिग रेप कर सकता है तो उसे जूवेनाइल क्यों समझा जाना चाहिए? उसे भी अधिकतम सजा देनी चाहिए. रेपिस्ट को पब्लिक में गोली मार देनी चाहिए.’ उन्होंने कहा कि इससे अपराधी प्रवृत्ति के लोगों के मन में डर बैठेगा.

 
 
 

 

Related Articles

Back to top button