अपराधटॉप न्यूज़

बीवी के साथ नहीं रहना चाहता था इसलिए उठा लिया इतना बड़ा कदम!

800x480_IMAGE57726034नई दिल्ली। अमेरिका में 70 साल के एक बुजुर्ग पर बैंक में डाका डालने का आरोप लगा तो उसने पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा किया। दरअसल, उसने बताया कि वह अपनी बीवी के साथ रहने की बजाय जेल में रहना पसंद करेगा।

गन पॉइंट पर धमकी

लॉरेंस जॉन रिपल नामक इस शख्स ने अमेरिका के कैंसस शहर में शुक्रवार को बैंक आॅफ लाबर को एक नोट दिया।

उसने इसमें कैश की डिमांड लिखी थी और चेतावनी दी कि उसके पास बंदूक है। गन पॉइंट पर धमकी देने के बाद यह शख्स अपने इरादे में कामयाब रहा और वहां से रुपए ले लिए।

भागने की बजाय लॉबी में बैठ गया

लेकिन इसके बाद जो हुआ वह सामान्य नहीं था। वह शख्स भागने की बजाय बाहर जाकर एक लॉबी में बैठ गया। वहां उसने सिक्योरिटी गार्ड को बताया कि मैं वही हूं जिसने डाका डाला है। गार्ड ने तुरंत उससे सारा पैसा छीना और पुलिस को उसे गिरफ्तार करने के लिए बुला लिया।

बीवी से किसी बात को लेकर नोंकझोक

एक एफबीआई एजेंट ने एफिडेविट में लिखा कि रिपल की अपनी बीवी से किसी बात को लेकर नोंकझोक हुई थी। इसी वजह से वह नाराज और परेशान था। वह इस हद तक परेशान था कि उसने अपनी बीवी के साथ न रहने का निर्णय किया।

 

उसने पुलिस जांच में बताया कि उसने अपनी बीवी के सामने एक नोट लिखा। उसमें उसने लिखा कि वह घर पर रहने की बजाय जेल में रहना पसंद करेगा। रिपल की फेसबुक प्रोफाइल के हिसाब से रिपल ने अपनी बीवी संग दो सप्ताह पहले फोटो शेयर की थी। इतना ही नहीं, उसने इसे प्रोफाइल पिक्चर भी बनाया था।

Related Articles

Back to top button