उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़

बुर्के वाली महिलाओं से डरे पीएम मोदी, चुनाव आयोग को पत्र लिखकर मांगी मदद

नई दिल्ली। बीजेपी ने चुनाव आयोग से मांग की है कि बुर्के में आने वाले मतदाताओं की जांच के लिए ज्यादा महिला पुलिसकर्मी तैनात की जाएं जिससे फर्जी वोटिंग को रोका जा सके। उत्तरप्रदेश में पांच चरणों का मतदान खत्म हो चुका है। चार मार्च को छठे और आठ मार्च को सातवें चरण का मतदान होना है। कल होने वाले चुनाव के लिए आज से प्रचार थम जाएगा।

बुर्के वाली महिलाओं से डरे पीएम मोदी, चुनाव आयोग को पत्र लिखकर मांगी मदद

बुर्के वाली महिलाओं की ठीक से जांच करने के लिए ज्यादा महिला पुलिसकर्मियों की जरूरत

बीजेपी ने चुनाव आयोग को लिखा- ‘विधानसभा चुनाव में बड़ी संख्या में महिला मतदाता बुर्का पहनकर मतदान करने आती हैं। जिस वजह से उनकी सही पहचान करने के लिए पर्याप्त संख्या में महिला पुलिसकर्मी तैनात करना आवश्यक है, जिससे पहचान पत्र की ठीक ढंग से जांच हो सके और फर्जी मतदान की आशंका समाप्त की जा सके।’ इतना ही नहीं मऊ और बलिया के कुछ बूथों की लिस्ट भेजते हुए कहा है कि वहां बिना अर्धसैनिक बलों के निष्पक्ष चुनाव मुमकिन नहीं है।

उत्तर पूर्व राज्यों के मंत्रालय को निर्वाचन आयोग का जारी किया नोटिस

बीजेपी के इस खत से उनके मन का डर साफ झलक रहा है। कल छठे चरण में 7 जिलों की 49 सीटों के लिए मतदान होना है, जिसमें गोरखपुर, देवरिया, आजमगढ़, मऊ और बलिया में मतदान होगा। यूपी में एसपी-कांग्रेस, बीएसपी और बीजेपी में मुख्य मुकाबला है। अब देखना होगा क्या चुनाव आयोग बीजेपी के इस प्रस्ताव को स्वीकार करेगा।

 

Related Articles

Back to top button