उत्तर प्रदेशफीचर्ड

बेटा छात्राओं को छेड़ रहा था नेताजी बोले जो मर्जी आये वही करेंगे

manthan-2एजेंसी/जनता ने राज्य में जिनके हाथ सुशासन की डोर सौंपी, अगर वही इसकी धज्जियां उड़ाने में लग जाएं तो भला किससे उम्मीद होगी। बेगूसराय के छौड़ाही ओपी क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जदयू नेता रामबदन यादव के बेटों पर मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगा है।जानकारी के अनुसार, क्षेत्र के सहुरी पंचायत अंतर्गत महात्मा गांधी एजुकेशन सेंटर हैं, जहां छात्र-छात्राएं कोचिंग क्लास करने आते हैं।

छात्राओं के अनुसार उन्हें दो महीने से जदयू नेता रामबदन यादव के पुत्र छेड़ रहे थे। वे कोचिंग आने-जाने के दौरान अश्लील हरकत करते थे। छात्राओं की शिकायत पर कोचिंग संचालक नेता रामबदन यादव के घर गए। कोचिंग संचालक ने बताया कि उन्होंने रामबदन राय को उनके बेटों की करतूत की सूचना दी तो वे गुस्से से आग बबूला हो गए।

कथित तौर पर अपने बेटों को समझाने के बदले वो कोचिंग संचालक को ही धौंस देने लगे। आरोप यह भी है कि नेता महोदय ने कहा कि उनके पुत्रों की जो मर्जी होगी, वही करेंगे। छात्राओं ने बताया कि वे रविवार को कोचिंग से घर लौटने के क्रम में कीचड़ भरी सड़क के बगल से होकर गुजर रही थीं। इतने में वहां जदयू नेता के बेटे आकर छेड़खानी करने लगे। इसका विरोध करने पर उन्होंने कीचड़ में धकेल दिया।

 
 

Related Articles

Back to top button