राज्य

बेटी को मिला अमिताभ के साथ लीड रोल, सेल्फी के लिए कहा तो मिला ये जवाब

फिल्म एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की मां रेखा गुप्ता ने देखी शहर की लोकेशन, फिल्म शूटिंग के लिए कलाकार तलाश रहे हैं स्थान। 

ग्वालियर. ईशा गुप्ता , इमरान हाशमी की एक्ट्रेस रह चुकी है और उन्होंने उनके साथ जन्नत 2 और राज 3 में काम किया है। अब वह अमिताभ बच्चन के साथ आंखें-2 में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। जब उनकी मां को ये बात पता चली थी कि वह अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रही हैं तो उन्होंने अपनी बेटी से उनके साथ एक सेल्फी खिंचवाने की इच्छा रखी। जवाब में ईशा ने मां से कहा ये…

ये भी पढ़ें: भारत के 10 झरने जहां दिखता है प्राकृति‍क रोमांच…

बेटी को मिला अमिताभ के साथ लीड रोल, सेल्फी के लिए कहा तो मिला ये जवाब-फिल्म एक्ट्रेस ईशा की मां रेखा गुप्ता ने भास्कर से बातचीत में कहा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को फिल्म ‘आंखें2’ में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला है। ईशा का फिल्म इंडस्ट्री में जाने से पहले ही बिग बी के साथ अभिनय करने का सपना था, जो अब साकार होने जा रहा है।
-यह फिल्म बेटी के कॅरियर के लिए माइलस्टोन साबित होगी। जब यह बात उन्होंने मुझसे बताई तो वह बहुत खुश थी। मैंने उनसे कहा- बेटी अब जब तुम्हें अमिताभ के साथ काम करने का मौका मिल गया है तो मेरी भी एक सेल्फी करा देना।
-इस पर ईशा ने मजाकिया अंदाज में कहा-अरे मां तुम्हारा नाम रेखा है, यह नाम उनके साथ शूट नहीं करता है। देखना सदी के महानायक के साथ कोई कन्ट्रोवर्सी न हो जाए।
-वह शहर में एक निजी प्रोग्राम में शामिल होने के लिए आईं थी।
-इस दौरान उन्होंने कहा कि फिल्म आंखें वर्ष 2002 में आई थी। आंखें-2 फिल्म इसी का सीक्वल है। जिसे अमिताभ बच्चन की डिमांड पर बनाया गया है।
 
फिल्मों में छवि विलेन की लेकिन रियल लाइफ में हीरो हैं इमरान हाशमी
-इशा की इमरान हाशमी के साथ अगस्त के पहले सप्ताह एक फिल्म रिलीज होने जा रही है।
-इस फिल्म को साइन करने से पहले उन्होंने मुझे डरते-डरते बताया कि मां मुझे इमरान हाशमी के साथ काम करने का मौका मिला है।
-मैं एक पल के लिए सहम गई और फिर बोली बेटी तुम्हें कोई और एक्टर नहीं मिला।
-इसके बाद उन्होंने मुझे बताया कि मां जैसा आप पर्दे पर देखते हैं हर कैरेक्टर वैसा नहीं होता है। बड़े पर्दे पर दो ही तरह के कैरेक्टर चलते हैं।
-एक वह जिसे लोग प्यार करें और दूसरा वह जिससे लोग नफरत करें, युवाओं के लिए इमरान हाशमी आइडियल है और पैरेंट्स के लिए विलेन से कम नहीं, लेकिन रियल लाइफ में वह बहुत बेहतर इंसान है।
-जब बेटी ने उसकी फैमिली बैकग्राउंड के बारे में बताया तो मैंने हां कर दी। उनकी इस फिल्म में अजय देवगन भी मुख्य किरदार में हैं।

ये भी पढ़ें: शिव पूजा में अच्छा होता है शमी के पत्तो का प्रयोग

बेटी पर छोड़ी शादी की च्वॉइस

-ईशा की शादी के संबंध में मां का कहना है कि वह अपने अच्छे और बुरे का फैसला खुद कर सकती हैं।

-किस फिल्म को करना है और किसे नहीं, इसकी च्वॉइस मैंने उनको सौंपी है।
-इसी प्रकार अब मैंने शादी की गेंद भी उनके ही पाले में डाल दी है। मैंने उनसे कहा है कि फर्स्ट च्वॉइस तुम्हारी ही रहेगी। जब तुम्हें कोई नहीं मिले तो मुझे बताना।
-उन्होंने मुझे भरोसा दिलाया है कि इस साल के अंत तक वह शादी की घोषणा कर सकती हैं।
 
550 बच्चों का हार्ट ऑपरेशन कराएगी बेटी
-जिन बच्चों के दिल में छेद है उनके लिए मैंने बेटी को अग्रवाल सम्मेलन की महिला इकाई से जोड़ा है। इस इकाई से जुड़कर उन्होंने चैरिटी प्रोग्राम की शुरुआत की है।
-उनका मानना है कि अलग-अलग संगठन से जुड़कर कुछ इस प्रकार के कार्यक्रम किए जाएं जिनसे लोगों को भी फायदा मिल सके।
-इसलिए अब रोटरी क्लब और अग्रवाल समाज के साथ मिलकर वह उन बच्चों के ऑपरेशन करा रही हैं, जिनके हार्ट में छेद है। उन्होंने 550 बच्चों के ऑपरेशन कराने का लक्ष्य रखा है।

Related Articles

Back to top button