ज्ञान भंडार

बैडरूम में पार्टनर से हर गर्लफ्रेंड पूरा कराना चाहती है अपना ये अरमान…

रिलेशनशिप में अक्सर लड़की अपनी बाते अपने पार्टनर को खुलकर बताने में शर्म महसूस करती है। कई बार लड़के ये समझ नहीं पाते कि उनकी गर्लफ्रेंड बेड पर कैसे रिएक्ट करेगी। तो आइये जानते है की आखिर बेड पर आते ही क्या चाहती है आपकी गर्लफ्रेंड….

# कुछ लड़कियों को पता है कि उनहें क्‍या अच्छा लगता है और क्या नहीं। यदि लड़की अपने आपको टर्न ऑफ कर लें और ब्वॉयफ्रेंड को ये अहसास करवाएं वो जो भी प्ले कर रहा है यूनिक है तो आप समझ सकते हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड आपके लिए परफेक्ट है।

# कई लड़कियां अपनी मन की बात शेयर करने में सहज नहीं होती। लेकिन आपकी लेडी लव अगर बताती है कि उनहें बेड पर क्या पसंद है और क्या नापसंद। तो समझिए वो आपकी सुपरवूमेन है।

# यदि आप उनको कुछ नया ट्राई करने की बात करते हैं और वो उसे आसानी से मान जाती है तो वो आपकी सही मायने में परफेक्ट पार्टनर है।

# यदि आपकी गर्लफ्रेंड $क्स को लेकर सहज है और ओरल $क्स के दौरान कहीं भी किस करने में उसे परेशानी नहीं है तो आपके लिए इससे अच्छी बात ओर क्या हो सकती है। कई बार ओरल $क्स के दौरान लड़कियों को ब्लो जॉब पसंद नहीं आता।

# जब आप उनसे डर्टी टॉक करते हैं तो वो उत्साहित हो जाती है। आपसे बात करते हुए आहें भरती है तो अब आपको उनको लेकर दिमाग में कोई शंका नहीं रखनी चाहिए क्योंकि वो सचमुच आपके साथ $क्स करना चाहती है।

Related Articles

Back to top button