टॉप न्यूज़फीचर्डमनोरंजनराष्ट्रीय

बॉयफ्रेंड राहुल राज ने कबूला- प्रत्‍यूषा बनर्जी थी प्रेग्‍नेंट, अकेली गई थी अबॉर्शन कराने

pratyusha_banerjee_abortion_rahulraj_singh_20_04_2016मुंबई। राहुल राज सिंह ने पुलिस के सामने यह बात कबूल कर ली है कि ‘बालिका वधू’ फेम प्रत्‍यूषा बनर्जी प्रेग्‍नेंट थीं और उन्‍होंने अबॉर्शन कराया था। आजतक की खबर के मुताबिक प्रत्‍यूषा अबॉर्शन कराने के लिए डॉक्‍टर के पास अकेली गई थी, वो उसके साथ नहीं गए थे।

खबर के मुताबिक मुंबई जेजे हॉस्पिटल के डॉक्‍टर ने यह साफ कर दिया था कि खुदकुशी करने से पहले प्रत्‍यूषा बनर्जी प्रेग्‍नेंट थी और उन्‍होंने अबॉर्शन भी कराया था। अब ये बात राहुल ने भी पुलिस के सामने कबूल कर ली है। इस बात से ये भी साफ हो गया कि प्रत्‍यूषा अपनी जिंदगी से कितना निराश हो गई थी।

आजतक की खबर के मुताबिक राहुल ने पुलिस के सामने कबूला कि प्रत्‍यूषा जनवरी के महीने में प्रेग्‍नेंट हुई थी। इसका पता चलने के बाद प्रत्‍यूषा ने मार्च के पहले या दूसरे हफ्ते में अबॉर्शन कराया था। अबॉर्शन के लिए प्रत्‍यूषा ने डॉक्‍टर की सलाह ली थी। लेकिन जब प्रत्‍यूषा डॉक्‍टर के पास गईं, तो राहुल उनके साथ नहीं गया था।

राहुल ने माना है कि वो प्रत्‍यूषा के साथ एक ही फ्लैट में रहता था। फिर आखिर क्‍यों राहुल, प्रत्‍यूषा के साथ डॉक्‍टर के पास नहीं गया? क्‍या राहुल ने प्रत्‍यूषा को धोखा दिया, जिसकी वजह से पहले उसने अबॉर्शन कराया और फिर मौत को गले लगा लिया? ये ऐसे सवाल हैं जिनका जवाब प्रत्‍यूषा दे सकती थी और अब राहुल इन से पर्दा उठा सकते हैं।

 

Related Articles

Back to top button