मनोरंजन

बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर कोलकाता की सड़कों पर रिक्शा चलाने को हुआ मजबूर, नाम जानकर उड़ जायेंगे होश

बॉलावुड के जूनियर बच्चन कहे जाने वाले अभिनेता अभिषेक बच्चन काफी लंबे समय के बाद फिल्म ‘मनमर्जियां’ में नजर आए थे. हालांकि अभषेक की इस फिल्म को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया. मनमर्जिया में अभिषेक के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी अहम भूमिका में दिखाए दिए थे. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि इस फिल्म के बाद अब अभिषेक ने एक और फिल्म साइन कर ली है.

सूत्रों की माने तो इन दिनों अभिषेक डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ काम कर रहे हैं. अब तक उनकी ये अपकमिंग फिल्म का नाम सामने नहीं आया है लेकिन शूटिंग सेट से अभिषेक की कुछ तस्वीरें और वीडियो लीक हुई है जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों को देखकर ही ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म में अभिषेक का ये रोल दमदार होने वाला है. लीक हुई तस्वीरों में अभिषेक खाकी रंग की शर्ट और कंधे पर गमछा लटकाए नजर आ रहे हैं.बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर कोलकाता की सड़कों पर रिक्शा चलाने को हुआ मजबूर, नाम जानकर उड़ जायेंगे होश

आपको बता दें उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग कोलकाता में चल रही है. अभिषेक का पहली बार ऐसा टपोरी लुक देखने को है. अभिषेक के कुछ फैंस का कहना है कि अभिषेक बच्चन के इस किरदार का लुक उनकी फिल्म ‘युवा’ के लल्लन जैसा है. सेट से लीक हुए वीडियो में अभिषेक ई रिक्शा पर पुलिस से बचकर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं वहीं पीछे से 2 पुलिसवालें साइकिल से उनका पीछा कर रहे हैं. अब तो इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अभिषेक के इस रफ एंड टफ मवाली वाले किरदार को फिल्म में देखने के लिए उत्साहित हैं.

Related Articles

Back to top button