मनोरंजन

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की एक झलक पाने के लिए जान तक दे देते हैं लोग

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां है, जिनकी खूबसूरती के दीवाने इस समय दुनियाभर में मौजूद है. इन अभिनेत्रियों ने अपनी खूबसूरती के अलावा अपने अभिनय से भी लोगों के दिलों में अलग ही जगह बना ली हैं. 80 के दशक से लेकर अब तक बॉलीवुड ने देश को ऐसी बहुत सी महान अभिनेत्रियां दी हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग का लौहा देश के अलावा विदेशों में भी मनवाया है.

आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही 3 खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बॉलीवुड में उनके द्वारा किये जा रहे दमदार अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के जलवे भी बिखेर रही हैं. इन अभिनेत्रियों से मिलने के लोग अपनी जान तक देने को तैयार रहते हैं.

उर्वशी रौतेला

फ़िल्मी जगत की सबसे मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्हें अब देश और विदेश में सभी जगह लोग भलीभांति जानते हैं. उर्वशी की पहली फिल्म सिंह साहब द ग्रेट थी, इस फिल्म में उर्वशी ने सनी देओल के साथ काम किया था. उर्वशी अकसर अपने आकर्षक लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की एक झलक पाने के लिए जान तक दे देते हैं लोग

तमन्ना भाटिया

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अपनी खूबसूरती की वजह से ही देश और विदेश में जानी जाती हैं. शायद आपको पता न हो कि तमन्ना हिंदी फिल्मों में कदम रखने से पहले तमिल,तेलगु और मलयालम फिल्मों में भी काम चुकी हैं. तमन्ना ने इसी साल रिलीज हुई ”बाहुबली 2” में अवंतिका की भूमिका अदा की थी.

अनुष्का शेट्टी

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में पहले नंबर पर आता है अनुष्का शेट्टी का. इस समय दक्षिण भारत के अलावा देश और दुनियाभर में अनुष्का शेट्टी को खूब पसंद किया जा रहा है. अनुष्का खूबसूरती के मामले में भी सबसे आगे हैं. ये बात तो सभी को अच्छे से पता है कि 2017 में जिस फिल्म ने बड़े पर्दे आते ही धमाल मचा दिया था और सबसे ज्यादा कमाई की थी वो फिल्म थी ‘बाहुबली 2’. इस फिल्म में अनुष्का शेट्टी ने देवसेना की भूमिका निभाई थी.

 

Related Articles

Back to top button