मनोरंजन

बॉलीवुड की इन हसीनाओ की बहनो को देख कर आप भी इनपर हो जाएंगे फ़िदा, देखे तस्वीरें

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां किसी की पहचान की मोहताज नहीं है, चाहे बात इनकी एक्टिंग की हो या उनकी खूबसूरती की अब ये हर फील्ड में सबसे आगे है।एक समय था जब बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हॉलीवुड की अभिनेत्रियों की नकल करती थी लेकिन अब समय आ गया है जब हॉलीवुड एक्ट्रेसेस फैशन के मामले में अब बॉलीवुड अदाकाराओं से काफी पीछे है और कई बार उन्हें कॉपी करते हुए देखी जा चुकी है।इससे साफ़ जाहिर होता है हमारे बॉलीवुड की अभिनेत्री अपने खूबसूरती,एक्टिंग व् फैशन का लोहा मनवा चुकी है। खेर अब बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस की बात हुई पुरानी आज हम इन अभिनेत्रियों की बहनो के बारे के बारे में आपको बताने जा रहे है जिनकी खूबसूरती ने इन दिनों खूब कहर मचा रखा है।हमने बॉलीवुड अभिनेत्रीओ की बहनो की कुछ तस्वीर आपको दिखाने जा रहे है जिन्हे देखने के बाद आप भी ये ही कहेंगे की अपनी बहन की तरह ये भी एक दिन बॉलीवुड पर राज करेंगी।आइये देखिये नीचे दी गयी इन तस्वीरों को।

यामी गौतम – सुरीली गौतम

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम उन अभिनेत्रीओ में से जिन्होंने बहुत जल्द अपनी मेहनत के बलबूते से बॉलीवुड में अपने लिए खास जगह बनाई है।यामी गौतम बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। इन्होने फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में डेब्यू किया इससे पहले यह छोटे परदे पर काम किया करती थी,इनकी पहली फिल्म आयुष्मान खुराना के साथ थी। यामी की एक छोटी बहन है जो उनकी तरह ही सुंदर है, दोनों बहनो की अच्छी बॉन्डिंग हमेशा कैमरे में नजर आती है।

तापसी पन्नू – शगुन पन्नू

पिंक से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू को तो हर कोई जानता होगा इन्हे अपनी इस फिल्म के लिए कई अवार्ड से सम्मानित भी किया गया।तापसी की तरह उनकी एक छोटी बहन भी है जिनका नाम शगुन पन्नू है बता दे ये दोनों एक दूसरे की अच्छी दोस्त है, और एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करती रहती है।

कृति – नूपुर सेनन

कृति सेनन एक बेहतरीन अदाकारा है,इन्होने भी बॉलीवुड में कई फिल्मो में काम किया है। बता दे कृति की एक बहन है जिससे कृति बहुत ही प्यार करती है, दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चूका है।कृति की बहन का नाम नूपुर है और ये दोनों दिखने में एक दूसरे से काफी मिलती-जुलती भी है।

दीपिका-अनीषा पादुकोण

दीपिका बॉलीवुड की जान है और इस बात में कोई शक नहीं इन्होने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मो में काम किया है।दीपिका बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है,इनकी किसी से तुलना करना बेकार है।लेकिन आज हम आपको एक और दीपिका से मिलवाने जा रहे है जी हाँ वह दीपिका ने बल्कि उनकी सगी बहन अनीषा है बता दे अनीषा एक गोल्फर है।और ये दिखने में हूबहू दीपिका जैसी ही लगती है।

कैटरीना कैफ – इसाबेल कैफ

बहुत ही कम लोग होंगे जो इन दोनों की तस्वीर में फर्क समझ पाएंगे क्यूंकि कैटरीना की बहन भी उनकी कॉपी है जी हाँ ये दोनों लगभग एक जैसी ही दिखती है।जहाँ कैटरीना ने बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर लिया है वहीँ इसाबेल बॉलीवुड में आने की तैयारियों में जुटी है।

Related Articles

Back to top button