मनोरंजन

बॉलीवुड की इस हॉट ऐक्ट्रेस का ”गला घोटकर मारना चाहता था, रोज बिस्तर पर …

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट (Big Boss Contestant) सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने अपने विदेशी पति व्लाद (Vlad) को घर से बाहर निकाल कर उन्‍हें अपनी जिंदगी से दूर कर दिया था।

लेकिन हाल ही में Sofia Hayat का एक बयान आया जिसमें उन्‍होंने अपने पति पर गला घोंंटने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने husband के खिलाफ Police में शिकायत भी दर्ज कराई है।

स्पॉटबॉय (Spot Boy) की खबर के अनुसार सोफिया ने कहा- ‘हां, यह सच है। व्लाद (Sofia husband) ने मेरा गला दबाने की कोशिश की है। मैंने वही किया जो जरूरी समझा।

अब Police उसकी तलाश में है। मैंने कल शिकायत दर्ज कराई थी। हम नहीं जानते कि वो लंदन (London) में है या रोमानिया (Romania) में। ’सोफिया (Sofia Hayat) ने आगे कहा, ‘पुलिस को लगता है कि वो साइको (Psycho) है।

उसे चीजें याद नहीं रहती। वो कहानियां (Stories) बनाता है। इन चीजों के अलावा, क्या आप मानेंगे कि वह मेरे मोजे छुपा कर कहता था कि उसे नहीं पता कि वे कहां हैं।

’पति (Husband) से परेशान सोफिया ने यह भी बताया कि उनका पति पैसों (Money) को लेकर भी काफी असुरक्षित महसूस करता था। उसने सोफिया (Sofia Hayat) से एक बार पूछा भी था कि वह उसे अपनी सम्पत्ति (Property) का हिस्‍सा क्‍यों नहीं बना रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BkyGbcmF6_p/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

 

तब सोफिया (Sofia Hayat) ने जवाब दिया कि आप जिससे प्‍यार करते हैं उससे ऐसे सवाल नहीं पूछते। सोफिया ने बताया कि उनका रिश्‍ता (Relation) अब पूरी तरह से खत्‍म हो चुका है और अब पैचअपन करने का कोई सवाल (Question) नहीं उठता। आपको बता दें कि सोफिया हयात का कुछ महीने पहले मिसकैरेज (Miscarriage) हो गया था, जिसके चलते वह काफी दुखी थीं।

Related Articles

Back to top button