स्पोर्ट्स

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री ऋषभ पंत पर है फिदा पसंद

फिल्‍म जगत और खेल जगत का नाता पिछले कई दशकों से चल रहा है, और यह नाता लगातार गहरा होता जा रहा है, और इस नाते को विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने बरकार रखा है। आपको बता दें कि इन दिनों भारतीय टीम के दिग्‍गज खिलाड़ी रिषभ पंत के संबंध में कुछ ऐसी ही खबर सुनने में आ रही है, जिसके अनुसार बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेत्री हुई रिषभ पंत की दिवानी, नाम जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री ऋषभ पंत पर है फिदा पसंद

आपको बता दें कि भारतीय खेल जगत और फिल्‍म जगत से कई अफेयर की खबरे सुनने को मिलती रही है, हालांकि इस बात में तो कोई दो राय नही है, कि IPL 2018 में दिल्ली डेअरडेविल्स के युवा बल्लेबाज रिषभ पंत ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से दिल्ली के कई मैच जीतवाए थे,  IPL 2018 में रिषभ पंत ने सबसे अधिक छक्के मारने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। ऋषभ पंत आई पीएल के 12 मैचों में कुल 588 रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके है, जिसमें 1 शतक, 4 अर्धशतक, 61 चौके व 31 छक्‍के सामिल है। इसके बावजूद इनको एशिया कप में अवसर नही दिया गया। हालांकि इन दिनों पंत एक फिर से चर्चा में आये है, क्‍योंकि एक दिग्‍गज अभिनेत्री

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि आज हम जिस दिग्‍गज अभिनेत्री की बात कर रहे है वो और कोई नही बल्कि नुसरत भरूचा जिनकों प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों से एक नई पहचान मिली है। आपको बता दे कि नुसरत भरूचा ने ऋषभ की बैटिंग की तारीफ की, उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए लिखा, ’63 गेंद पर 128 रन, ऋषभ पंत… शानदार खेल, देखकर मजा आ गया। सिर्फ उनकी इनिंग देखने के लिए मैंने हाइलाइट्स फिर से देखा।

Related Articles

Back to top button