मनोरंजन

बॉलीवुड के इन सितारों की कर दी गई निर्मम हत्या, नाम जानकर विश्वास नही कर पाएंगे आप

बॉलीवुड के स्टार के जहाँ के तरफ उनके फ़ांस होते है तो दूसरी तरफ उनके हटर्स भी होते और कभी कभी ये लोग बॉलीवुड स्टार को जान से मारने की धमकी भी दे देते है और स्टार को अपनी सुरक्षा का ध्यान रखना पड़ता है।तो आज हम आप को कुछ ऐसे बॉलीवुड एक्टर्स के बारे में बताने जारहे है जिनकी हत्या कर दि गई।

गुलशन कुमार

गुलशन कुमार जो की अपने समय के बॉलीवुड के सबसे बड़े म्यूजिक इंडस्ट्री थे आप को बात दे की गुलशन कुमार भारत के सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी ‘टी सीरीज’ के मालिक है। 12 अगस्त 1997 के गुलशन कुमार की जीतेश्वर महादेव मंदिर के बाहर हत्या कर दिया गया खबरों के अनुसार गुलशन कुमार को दो लोगो ने 3 गोलियां मारी थी।

बृज सदानाह

बॉलीवुड के फेमस प्रोडूसर और डिरेक्टर थे आप को बात दे की कमल सदानाह इनके बेटे है बृज सदानाह अपने परिवार से तिंग होंगे थे कमल सदानाह के पिता ने अपनी बीवी और उनकी बेटी को गोली मार दि थी और फिर बाद में अपने आप को भी गोली मार दि पर इस घटना में कमल सदानाह जिन्दा बच गए।कमल के पिता ने उनके 20 जन्मदिन पर आत्महत्या की थी।

लैला खान

आप को बात दे की लैला खान एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस थी जो बॉलीवुड में अपना करियर बनाने आई थी और इन्होने फिल्म ‘वफा’ बॉलीवुड में कदम रखा था पर लैला के सौतेले पिता परवेज़ ने लैला का कत्ल कर दिया गया था।

मीनाक्षी थापा

नेपाली की एक्ट्रेस मीनाक्षी जिन्होंने ने फिल्म ‘404’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।आप को बात दे की मीनाक्षी का अपहरण हुआ था और अपहरण करने वालो ने उनके परिवार से 28,000 डॉलर की फिरोती मांग की और फिरोती न मिलने पर उन्हें मार डाला कर दिया था।

प्रिया राजवंंच

फेमस एक्ट्रेस प्रिया राजवंंच जो की अपनी फिल्म ‘हंसते ज़ख्म’ और ‘हीर रांझा’ से लोगो के बीच बहुत लोकप्रिय हुई थी।पर 2000 में प्रिया की उनके बाथरूम में गोली मार कर उनकी हत्या कर दे गई।खबरों की अपने तो उनकी हत्या फिल्म निर्माता चेतन आनंद ने की है।

Related Articles

Back to top button