मनोरंजन

बॉलीवुड के इन 3 मशहूर अभिनेता ने अपने माता पिता की मर्जी से की शादी, नंबर 3 जोड़ी तो है सबकी फेवरेट

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में ऐसे कई स्टार्स है जिहोने अपनी फिल्म की एक्ट्रेस या फिर अपने पसंद की लड़की के साथ कुछ समय डेट कर शादी कर ली, ज्यादातर लोगो अपनी मर्जी से शादियां करते है। ऐसे में अपने माता पिता की चॉइस से शादी करना बड़ी बात के सामान होगी , तो आज हम आपको ऐसे ही 3 अभीनेताओं के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने माता पिता के चॉइस पर शादी की और आज इनकी शादी सफल भी रही है।बॉलीवुड के इन 3 मशहूर अभिनेता ने अपने माता पिता की मर्जी से की शादी, नंबर 3 जोड़ी तो है सबकी फेवरेट

गोविंदा :- 80 90 के दशक के पापुलर अभिनेता गोविंदा को आज किसी पहचान जी जरुरत नही है, गोविंदा ने होने करियर में एक्शन , कॉमेडी तथा इमोशनल सभी प्रकार की फिल्मे दी है। हालांकि आज इन्हे बॉलीवुड की फिल्मो में कम ही देखा जाता है फिर भी आज इनकी पॉपुलरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। सुपरस्टार गोविंदा ने भी अपने माता पिता के कहने पर सुनिता के साथ शादी की थी।

विवेक ओबेरॉय :- बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय , मशहूर एक्टर सुरेश ओबेरॉय के बेटे है। विवेक ओबेरॉय शुरुआती दौर में काफी सफल अभिनेता के रूप में प्रसिद्ध हुए थे। हालांकि आज इन्हे बॉलीवुड की फिल्मो में कम ही देखा जाता है। आपको बता दे विवेक ओबेरॉय ने भी अपने माता पिता के कहने पर प्रियंका अलवा से शादी की थी।

शाहिद कपूर :- बॉलीवुड के चोकलेटी बॉय कहे जाने वाले अभिनेता शाहिद कपूर ने बॉड में कई सुपरहिट फिल्मे दी है।और आज भी इन्हे फिल्मो में अच्छे अभिनय के लिए जाना जाता है। जैसा की इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म “पद्मावत” में इनका शानदार अभिनय देखा गया , आपको बता दे इन्होने अपने माता पिता के कहने पर मीरा राजपूत से साल 2015 में शादी की थी।

Related Articles

Back to top button