मनोरंजन

बॉलीवुड के इस मशहूर सिंगर को जन्मदिन की बधाई

अपनी आवाज़ के जादू से लोगों को मदहोश कर देने वाले पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का जन्मदिन 12 मार्च को हुआ. आतिफ ने अपनी लाइफ में कभी भी सिंगर बनने का ख्वाब नहीं देखा था, वे क्रिकेटर बन देश का प्रतिनिधित्व करना चाहते थे. आतिफ तेज़ गेंदबाज़ थे और अंडर-19 के ट्रायल के लिए भी चुने गए थे. ये वक़्त ऐसा था जब आतिफ अंडर-19 वर्ल्ड कप में खेलने के लिए ट्रेनिंग ले रहे थे, लेकिन शायद उनकी किस्मत में कुछ और ही लिखा था.

उन्होंने कॉलेज के दिनों में अपना पहला गाना ‘आदत’ रिकॉर्ड किया था, जोकि जल्द ही इंटरनेट पर वायरल हुआ और आतिफ रातों रात घरों-घर में जाना माना नाम बन गए. साल 2004 में आतिफ की पहली एल्बम रिलीज़ हुई जिसका नाम था ‘जलपरी’ जोकि बड़ी हिट बनी. इसके बाद उन्होंने ‘दूरी’ और ‘मेरी कहानी’ टाइटल से दो और एल्बम रिलीज़ की. तीन सालों के अंदर आतिफ बॉलीवुड में मशहूर हो गए.

बॉलीवुड के अलावा आतिफ ने अमेरिकन फिल्म के लिए भी गाने गाये हैं. इंटरनेशनल अवॉर्ड के साथ ही उन्हें काफी सराहना भी मिली. और सिंगिंग के साथ-साथ आतिफ ने एक्टिंग की तरफ अपना रुख किया. वे 2011 में पाकिस्तानी मूवी ‘बूँद’ में भी नज़र आए. आतिफ ने 29 मार्च 2013 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सारा से शादी की. न्यूज़ ट्रैक फॅमिली की ओर से आतिफ असलम को उनके जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं. 

Related Articles

Back to top button