मनोरंजन

बॉलीवुड के ये 5 सितारे सरेआम गंदी हरकत करते हुए पकड़े गये, नाम जानकर चौक जायेंगे आप

यूं तो हर किसी की कोई न कोई गंदी आदत जरूर होती है। ये एक इंसानी स्वभाव का ही अंग है। ऐसा कोई इंसान नहीं है, जिसकी कोई गंदी आदत नहीं होती है, बल्कि हर किसी के पास ऐसी गंदी आदत होती है, जिसे वो न चाहते हुए भी सरेआम भी कर जाता है। इतना ही नहीं, इस तरह की गंदी आदत से उसे शर्मिंदा भी होने लगता है, फिर भी वो आदत से मजबूर होता है। हम आम इंसान की लाइफ में तो यह सारी चीजें ज्यादा वायरल नहीं होती है, लेकिन कोई स्टार अगर इस तरह की हरकते सरेआम करे तो मामला कुछ और ही होता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम बॉलीवुड के उन कलाकारों से मिलवाने जा रहे हैं, जोकि किसी न किसी गंदी हरकत का शिकार है। ये कलाकार अपनी इस गंदी हरकत को सरेआम भी करते हुए पकड़े गये हैं, जिसके बाद उन्हें काफी शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ी थी। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर इनकी इस गंदी हरकत की वजह से इन्हें खूब ट्रोल भी किया जाता है। तो चलिए जानते हैं कि वो कौन कौन से कलाकार है, जोकि गंदी हरकत के लिए सरेआम शर्मिंदा हुए हैं।

1.सलमान खान

बॉलीवुड के दंबग खान यानि सलमान खान के यूं तो पूरी दुनिया दीवानी है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान ने सरेआम एक गंदी हरकत की थी, जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। जी हां, सलमान ने प्रेस कांफ्रेंस में अपनी इस गंदी आदत को करने से खुद को रोक नहीं पाएं। सलमान खान सरेआम अपने जींस का धागा निकाल कर खाने लगे, जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया था। लोगों ने यहां तक भी कह दिया था कि खाने के लिए कुछ नहीं है, हमसे ले लो, लेकिन कम से कम धागा तो नहीं खाओ।

2.करीना कपूर खाान

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना कूपर की खूबसूरती पर यूं तो सारा जमाना फैन है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी खूबसूरती से करोड़ो दिलों पर राज करने वाली करीना भी एक गंदी आदत करते हुए सरेआम पकड़ी जा चुकी है। दरअसल, बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री को नाखून खाने की आदत है, ऐसे में ये कई बार किसी भी जगह नाखून खाती हुई नजर आ चुकी है। एक बार तो मीडिया के कैमरे में भी इनकी ये हरकत कैद हुई है। करीना आज भी शूटिंग के बाद भी फ्री टाइम में इस तरह की हरकते करती हुई पकड़ जाती हैं। करीना कई बार सेट पर भी नाखूनों को खाने लगती है। इतना ही नहीं, सैफ से वो अक्सर इस बात को लेकर डांट भी खाती हैं।

3.जॉन अब्राहम

ज्यादातर लोगों की आदत होती है कि वो कहीं भी बैठे रहे, लेकिन पैर हिलाना बिल्कुल नहीं भूलते हैं, क्योंकि वो इनकी एक ऐसी आदत बन जाती है, जिसे वो कतई छोड़ नहीं सकता है। ऐसा ही कुछ सुपरस्टार जॉन अब्राहम के साथ भी होता है। जॉन अब्राहम ने अपनी एक्टिंग और पर्सनलिटी से करोड़ो दिलों पर कब्जा किया है। पर जॉन को भी कभी कभी शर्मिदा होना पड़ता है, क्योंकि कई बार वो पैर हिलाते हुए पकड़े गये। माना जाता है कि पैर हिलाना किसी भी इंसान के लिए अच्छा नहीं होाता है, ऐसे में जॉन तो सुपरस्टार है, ऐसे में वो अपनी इस गंदी हरकत की वजह से कई बार परेशान भी रहते हैं।

Related Articles

Back to top button