अजब-गजबमनोरंजन

बॉलीवुड में घुसते ही श्रीदेवी की बेटी ने इस हीरोइन से छीन ली फिल्म

s_1475558060श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। सूत्रों की मानें तो वो अपकमिंग फिल्म ‘शिद्दत’ में आलिया भट्ट को रिप्लेस करने जा रही है। 

पहली ही फिल्म में किसी हीरोइन को रिप्लेस करना अपने आप में एक बड़ी बात है। हो सकता है कि इस फिल्म में अच्छी एक्टिंग के बल पर श्रीदेवी की बेटी कुछ और फिल्में हथिया ले।

 

करण जौहर के प्रोडक्शन और अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में पहले आलिया भट्ट को तय किया गया था। लेकिन कुछ अब उनकी जगह जाह्नवी को फिल्म में लिया जाएगा। 
 

जाह्नवी ने इसी साल 6 मार्च को अपना 19वां बर्थडे मनाया। खबर है कि जाह्नवी इन दिनों लॉस एंजलिस के ‘द ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट’ से एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं। 
 

आपको बता दें कि जाह्नवी फिल्म ‘शिद्दत’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म करण जौहर के बैनर ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के तले बनेगी। साजिद नाडियाडवाला फिल्म के को-प्रोड्यूसर होंगे।
 

वरुण धवन ‘जुड़वां 2’ की शूटिंग खत्म करने के बाद ‘शिद्दत’ की शूटिंग शुरू करेंगे। उम्मीद है कि 2017 में ही जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म रिलीज हो जाएगी। 
 

Related Articles

Back to top button