मनोरंजन

ब्रेकअप के बाद अब इस सिंगर को डेट कर रही हैं नेहा कक्कड़?

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ का एक्टर हिमांश कोहली संग ब्रेकअप हो चुका है. दोनों करीब 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे. रिश्ता टूटने के बाद नेहा डिप्रेशन में चली गई थीं. रियलिटी शोज और इंस्टाग्राम पर नेहा ने कई बार टूटे दिल का हाल बयां किया. अब खबरें हैं कि नेहा कक्कड़ की जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हो गई है.

रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल कंटेस्टेंट विभोर पाराशर को डेट कर रही हैं. नेहा ने इंडियन आइडल 10 जज किया था. इसी शो के कंटेस्टेंट विभोर पाराशर संग नेहा का नाम जुड़ रहा है.

नेहा ने सीजन 10 के कंटेस्टेंट विभोर और कुशाल पंडित के साथ कई शहरों में टूर भी किए हैं. मगर मीडिया में चल रही अफेयर की इन खबरों से विभोर काफी अपसेट हैं.

बॉलीवुड लाइफ से एक बातचीत में विभोर ने कहा- ”आपको इसे अफवाह के रूप में लेना चाहिए. लोगों की घटिया मानसिकता है. अगर कोई आपका करियर बनाने की मदद कर रहा है वो इसलिए क्योंकि उन्होंने आपके अंदर टैलेंट देखा है. बस इसलिए कि मैं इंस्टाग्राम पर उन्हें दीदी नहीं कहता, तो हर कोई ये सोच रहा है कि वो मेरी गर्लफ्रेंड हैं.”

नेहा को अपनी प्रेरणा बताते हुए विभोर ने कहा- ”मैं विभोर पाराशर हूं तो उनकी वजह से हूं. मैं उनकी इज्जत करता हूं और लोग मुझे उनकी वजह से ही जानते हैं. साथ ही मेरी मेहनत की वजह से. इसलिए मैं इन अफवाहों पर बोलना भी पसंद नहीं करता. मेरा दिमाग खराब होता है ऐसी बातों को सुनकर.”

नेहा कक्कड़ का डेटिंग की खबरों पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. इंडियन आइडल का नया सीजन जल्द शुरू होने वाला है. रिपोर्ट्स हैं कि इस बार नेहा कक्कड़ ज्यूरी पैनल में नहीं होंगी.

Related Articles

Back to top button