जीवनशैली

ब्लाउज पीछे के लगे के ये डिज़ाइन आपको बना देंगे और भी खूबसूरत

आजकल साड़ियों का ट्रेंड बढ़ता ही जा रहा है, कॉलेज गर्ल्स हो या घरेलू महिलाएं हर फंक्शन के लिए साड़ी उनकी पहली पसंद होती है। इसलिए तो आजकल शीर, नेट, वेलवेट और कई अन्य डिज़ाइन में साड़ियां मिलने लगी है। लेकिन साड़ी का असली मजा तो उसके डिज़ाइनर ब्लाउज में ही आता है। क्योंकि साड़ी जितनी सिंपल होती है उसका ब्लाउज उतना ही डिज़ाइनर होना चाहिए।

क्योंकि वास्तव में साड़ी का सही लुक उसके डिज़ाइनर ब्लाउज से ही आता है। लेकिन ब्लाउज डिज़ाइन के मामले में अक्सर महिलाएं दुविधा में पड़ जाती हैं की कौन सा डिज़ाइन बनवाएं। टेलर उन्हें इतने सारे डिज़ाइन खोलकर दिखा देता है की वे कंफ्यूज हो जाती हैं की कौन सा डिज़ाइन उन्हें चुनना चाहिए ऊपर से दूकान में जाने के बाद समय भी बहुत कम होता है। जिसके चलते कई बार गलत डिज़ाइन सेलेक्ट हो जाता है और साड़ी का लुक खिलकर नहीं आ पाता। 

इसलिए यहाँ हम आपको कुछ ब्लाउज के डिज़ाइन दे रहें हैं जिनमे से आप अपनी पसंद के डिज़ाइन चुनकर ब्लाउज बनवा सकती हैं। इन डिज़ाइन की मदद से आप अपने लिए लेटेस्ट और नए ट्रेंड के ब्लाउज बनवा सकती हैं। तो आइये देखते है डिज़ाइनर ब्लाउज के पीछे के गले के आकर्षक डिज़ाइन। 

Related Articles

Back to top button