उत्तर प्रदेशफीचर्डराजनीति

बड़ीखबर : राहुल गांधी के पार्टी का सर्वेसर्वा बनने पर सोनिया गांधी ने तोड़ी चुप्‍पी

राहुल गांधी के पार्टी का सर्वेसर्वा बनने के सवाल पर सोनिया गांधी ने चुप्पी तोड़ी है। सोनिया ने मंगलवार की शाम पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को रात्रिभोज के बुलाया था।
बड़ीखबर : राहुल गांधी के पार्टी का सर्वेसर्वा बनने पर सोनिया गांधी ने तोड़ी चुप्‍पी
 
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने संसद के बजट सत्र की समाप्ति पर मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और सांसदों के लिए रात्रिभोज का आयोजन किया। यह आयोजन संसद की कैंटिन में हुआ। डिनर के इस मौके पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ दोनों सदनों के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और गुलाम नबी आजाद मौजूद रहे। 

बड़ी खबर : गायों की मौत पर सीएम योगी का ‘तगड़ा एक्शन’

इस कार्यक्रम में  ए के एंटनी, पी चिदंबरम और राज्यसभा में कांग्रेस के उपनेता आनंद शर्मा भी रहे। यह सोनिया ने मीडिया ने अनौपचारिक बातचीत की। राहुल गांधी के पार्टी अध्यक्ष बनने के सवाल पर सोनिया ने कहा कि यह तो वक्त बताएगा। जब वह अध्यक्ष बनेगा तो खुद ब खुद आपको पता चल जाएगा। 

अभी-अभी : BJP बीजेपी नेता बोले- ममता बनर्जी का सर काटकर लेकर आओ…

सोनिया गांधी लंबे अरसे बाद पार्टी से जुड़े किसी कार्यक्रम में सार्वजनिक रुप से देखी गईं। वह हाल ही में विदेश से उपचार करवा के लौटी हैं उप्र चुनावों में कांग्रेस की करारी हार के बाद राहुल गांधी को पार्टी का अध्यक्ष बना देने की मांगों ने जोर पकड़ा था। 

Related Articles

Back to top button