मनोरंजन

बड़ी खबर: अभिनेत्री के पिता का हुआ निधन,शौक में डूबा पूरा बॉलीवुड और टीवी जगत

एक बहुत ही दुख की खबर आ रही है 2009 में टेलिकास्ट हुए टीवी शो अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो में लाली का किरदार निभाकर रातों-रात सुर्खियों में आई एक्ट्रेस रतन राजपूत के पापा राम रतन सिंह की मृत्यु हो चुकी है इस खबर के बाद से ही टीवी जगत और बॉलीवुड जगत में शोक की लहर है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस अभिनेत्री के पिताजी लंबे समय से बीमार चल रहे थे।

बताया जा रहा है कि बुधवार रात को उनकी तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गई थी जिसके बाद यह खबर आई जैसे ही इस खबर का पता टीवी जगत पर चला तो हर कोई अभिनेत्री रतन राजपूत को सांत्वना देने पहुंचने लगा आपको हम यहां बता देना चाहते हैं कि यह अभिनेत्री मूल रूप से रतनपुरा के दक्षिण-पूर्व बेरी गांव की रहने वाली है और इनकी चार बहनें हैं और एक भाई है।रतन के पिता राज्य सरकार में ज्वाइंट सेक्रेटरी के पद से रिटायर हुए है. रतन को बचपन से ही एक्टिंग करने का शौक था लेकिन उनके घर वालो ने उन्हें एक्टिंग में करियर बनाने से इंकार कर दिया था. फिर रतन ने दिल्ली आकर थिएटर गुरु सुरेंद्र शर्मा से एक्टिंग सीखी. 

इस अभिनेत्री की पढ़ाई यूपी से हुई है और साथ में पढ़ाई पूरी करने के बाद ही वह अपनी दीदी सीमा चौहान जो कि फैशन डिज़ाइनर है उनके पास दिल्ली आ पहुंची उसके बाद उन्होंने एक्टिंग की तरफ रुख किया था आपको हम यह बता देना चाहते हैं कि बहुत ही कम वक्त में इस अभिनेत्री ने बहुत ज्यादा नाम कमा लिया था और आज भी लोगों के दिलों में काफी ज्यादा जगह बनाई हुई है।

इस दुख की घड़ी में पूरा देश इस अभिनेत्री के साथ खड़ा है भगवान इनके पिता की आत्मा को शांति दे।जिन्दगी और मौत तो सब भगवान के हाथ ही है जो आया है उसने एक दिन जाना ही है लेकिन माँ बाप के जाने का दुःख एक औलाद ही अच्छे से जानती है !

 

Related Articles

Back to top button