अजब-गजबउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़फीचर्डलखनऊ

बड़ी खबर: ऐसा क्या कहा सीएम योगी ने कि, बीयर बार के उद्घाटन को लेकर मचा बवाल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीयर बार के उद्घाटन को लेकर मीडिया खबरों पर संज्ञान लेते हुए सोमवार को राज्य मंत्री स्वाति सिंह से स्पष्टीकरण मांगा है. राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कृषि निर्यात राज्य मंत्री स्वाति सिंह के एक बीयर बार का उदघाटन किये जाने के संबंध में मीडिया में प्रसारित खबरों का संज्ञान लिया है.

ये भी पढ़ें: अभी-अभी: सीएम योगी ने दी पीएम मोदी को ऐसी बड़ी चोट, देश में मची खलबली…

बड़ी खबर: ऐसा क्या कहा सीएम योगी ने कि, बीयर बार के उद्घाटन को लेकर मचा बवालयूपी सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने स्वाति सिंह से संपूर्ण प्रकरण की जानकारी प्राप्त करते हुए स्थिति स्पष्ट करने को कहा है. योगी ने कार्यक्रम में शामिल हुए अधिकारियों से स्पष्टीकरण प्राप्त करने के निर्देश भी दिये हैं. स्वाति सिंह के एक बीयर बार के उदघाटन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सरकार की ओर से यह कदम उठाया गया है.

ये भी पढ़ें: अभी-अभी: सोनिया गांधी के पेट में मिला जहर, हॉस्पिटल में हुई भर्ती … मचा हडकंप

स्वाति सिंह ने दी सफाई
वहीं, मामले में स्वाति सिंह ने सफाई दी है. उन्होंने कहा, ‘मैंने रेस्त्रां का उद्घाटन किया है. मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है. रेस्त्रां मेरी देवरानी की सहेली का है. मुझे इसकी ज्यादा जानकारी नहीं थी. रेस्त्रां मालिक ने महज तीन दिन के लिए लाइसेंस लिया था. उन्हें यहां बीयर बार नहीं चलाना है और न ही इसके लाइसेंस की अर्जी दी है.’

क्या है मामला
यूपी सरकार में राज्य मंत्री स्वाति सिंह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायल हो रही हैं जिसमें वह एक बीयर बार का उद्घाटन करती दिख रही हैं. विपक्षी दलों की ओर से फोटो वायरल होने के बाद सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाए गए हैं. सरोजनी नगर से बीजेपी विधायक स्वाति सिंह ने राजधानी में 20 मई को अपनी एक दोस्त के बियर बार का उद्घाटन किया था. कार्यक्रम में शामिल हुए प्राशासनिक अधिकारियों से भी सफाई मांगी गई है.

पहले भी रहा है विवाद
स्वाति सिंह मंत्री बनने से पहले भी सुर्खियों में रही हैं. स्वाति के पति और बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर अभद्र बयान दिया था, जिसके बाद पार्टी ने उन्हें छह साल के लिए निलंबित कर दिया था. स्वाति सिंह ने मीडिया में खुलकर अपने पति का बचाव किया था. हालांकि बीजेपी ने बाद में दयाशंकर का निलंबन रद्द कर उन्हें वापस पार्टी में ले लिया था. बीजेपी ने यूपी चुनाव में ना सिर्फ स्वाति सिंह को चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया बल्कि सरकार बनने के बाद उन्हें मंत्री पद भी दिया गया है.

Related Articles

Back to top button