टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

भविष्य में ये पांच नेता बन सकते हैं देश के अगले प्रधानमंत्री, एक को तो चाहता है पूरा देश

मौजूदा समय में अगर प्रधान मंत्री पद हेतु कोई उपयुक्‍त है,तो वो सिर्फ प्रधान मंत्री नरेन्‍द्र मोदी ही है,क्‍योंकि इनसे अच्‍छा पीएम न पहले कभी हुआ है और न ही कभी होगा। आपको बता दें कि मोदी सरकार ने कई ऐसे ऐतिहासिक फैसले लेने का काम किया है जिनके संबंध में पिछली सरकारों ने कभी सोचा भी नही होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में से एक है,भारत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ ऐसे सख्त फैसले लिए थे,जिनके संबंध में कोई सोच भी नहीं सकता था हालांकि अगर आने वाले समय की बात की जाये तो पांच ऐसे नेता है जो देश के प्रधानमंत्री बनने की क्षमता रखते है। जिनमे से नम्‍बर एक है सबसे शक्तिशाली नाम जानकर आप भी खुश हो जायेगें।

योगी आदित्यनाथ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री पद का चेहरा नजर आ रहे हैं,उनके प्रभाव को देखते हुए यह सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है,कि वह एक न एक दिन देश के प्रधानमंत्री अवश्‍य बनेगें।

शिवराज सिंह : मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍य नाथ के बाद अगर कोई प्रधानमंत्री के लिये दावेदारी पेश कर सकते है तो वो सिर्फ शिवराज सिंह हो सकते है। क्‍योंकि शिवराज सिंह 2005 से 2018 ते मध्‍य प्रदेश राज्‍य के मुख्‍यमंत्री रह चुके है। आपको बता दें कि शिवराज सिंह बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता एवं वर्तमान में पार्टी के उपाध्‍यक्ष भी है।

मनोहर पार्रीकर : मनोहर पार्रीकर भी भविष्‍य में प्रधानमंत्री पद हेतु उपयुक्‍त रहेगें,क्‍योंकि वर्तमान में मनोहर पार्रीकर गोवा के मुख्‍यमंत्री है। तथा भारत के रक्षा मंत्री रह चुके है। वे उत्‍तर प्रदेश से राज्‍य सभा सांसद थे।

Related Articles

Back to top button