टॉप न्यूज़स्पोर्ट्स

भाई नेमार ने किया गोल तो बहन हुईं खुशी से पागल और कर डाली ऐसी हरकत

फुटबॉल मैच में रोमांच का चरम क्या होता है यह बात किसी से छिपा नहीं है। खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस भी अपनी टीम की खुशी में इस कदर उत्साहित हो जाते हैं कि जैसे मैदान पर विरोधी टीम को पूरी टक्कर वही दे रहे हों। बुधवार को कुछ ऐसा ही हाल मशहूर और ब्राजील टीम के स्टार फुटबॉलर नेमार की बहन का राफायला सांतोस का था। अपने भाई के गोल पर वह ऐसी उत्साहित हुईं कि मारे खुशी के उन्होंने अपना कंधा ही डिस्लोकेट कर लिया।

मीडिया की खबरों के मुताबिक,22 जून को कोस्टा रिका के खिलाफ ब्राजील के मैच में जब नेमार ने रोमांचक पलों में गोल दागा तो राफायला इस कद्र उत्साहित हुईं कि उन्होंने अपना कंधा ही चोटिल कर लिया। इस मैच में राफायला अपने एक करीबी दोस्त के साथ थीं। इस मैच के बाद रफायला ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की,जिसमें साफ देखा जा सकता है कि उनका बाएं हाथ पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है।

नेमार के इस गोल के बदौलत ब्राजील ने शुक्रवार को उस मैच में कोस्टा रिका पर अंतिम पलों तक 2-0 की बढ़त हासिल कर ली थी। कुछ मिनट बाद ही ब्राजील ने यह मैच इसी स्कोर से अपने नाम किया। इस मैच से पहले वर्तमान फुटबॉल में दुनिया के दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार नेमार की कुछ आलोचनाएं भी हो रही थीं। लेकिन इस मैच में शानदार परफॉर्म कर नेमार ने आलोचकों का मुंह एक बार फिर बंद कर दिया। इसके बाद ब्राजील ने बुधवार को सर्बिया को 2-0 से मात देकर कुल 7 अंकों के साथ ग्रुप ई में टॉप कर नॉकआउट स्टेज में क्वॉलिफायी किया है।

Related Articles

Back to top button