ज्ञान भंडार

भाजपा का बनेगा मेयर : मनोहर लाल

गुरुग्राम: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज कहा कि हाल ही में सम्पन्न हुए गुरुग्राम नगर निगम के आम चुनावों में सबसे बड़ी विडंबना यही रही कि विपक्ष कहीं ठहर नही पाया, जिसकी उन्हें अपेक्षा नही थी। वे गुरुग्राम के शीतला माता मन्दिर में मीडिया प्रतिनिधियों के सवालों के जवाब दे रहे थे। मुख्यमंत्री से जब नगर निगम चुनाव के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने यही कहा कि पिछले चुनाव की तुलना में इस बार विपक्ष बहुत कमजोर रहा, जिसकी अपेक्षा नही थी। उन्होंने कहा कि पिछले गुरूग्राम नगर निगम चुनाव में कांग्रेस को 20 सीटें मिली थी जो इस बार सिमटकर 6 पर रह गई और इनेलो को पिछली बार 6 सीट मिली थी लेकिन इस बार वह एक पर आ गई।
उन्होंने कहा कि पिछले नगर निगम चुनाव में भाजपा को 4 सीटें मिली थी जो अब की बार बढ़कर 14 हो गई हैं। उन्होंने दावा किया कि गुरुग्राम नगर निगम का मेयर भाजपा का ही बनेगा। मुख्यमंत्री आज नवरात्रों के पावन अवसर पर गुरुग्राम के शीतला माता मन्दिर में देवी मां के दर्शन करने आए थे। उन्होंने हवन में भाग लिया। इस अवसर पर जब मुख्यमंत्री से मीडिया प्रतिनिधियों ने पूछा कि उन्होंने देवी मां से क्या वरदान मांगा हैं तो उनका जवाब था कि उन्होंने कामना की है कि हरियाणा प्रदेश की जनता सुखी हो तथा प्रदेश में खुशहाली आए। उन्होंने इस मौके पर श्री माता शीतला देवी पूजा स्थल बोर्ड की तरफ से दिव्यांगो को बैटरी चालित ट्राईसाइकिल भेंट की। मुख्यमंत्री मंदिर परिसर में चलाई जा रही श्रृंगेरी विद्यापीठ के विद्यार्थियों से भी मिले।
जब मुख्यमंत्री मंदिर में आए उस समय विद्यापीठ के विद्यार्थियों ने मंत्रोच्चारण के साथ हवन स्थल तक उनकी अगुवानी की। इस अवसर पर हरियाणा के लोक निर्माण विभाग के मंंत्री राव नरबीर सिंह, उद्योग मंत्री विपुल गोयल, गुरुग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल, भाजपा के पूर्व कार्यकारी जिलाध्यक्ष कुलभूषण भारद्वाज, मंडलायुक्त डा. डी सुरेश, उपायुक्त विनय प्रताप सिंह, श्री माता शीतला देवी पूजा स्थल बोर्ड के सीईओ वत्सल वशिष्ट, श्री माता शीतला देवी श्राइन बोर्ड के सदस्य एवं आचार्य पुरोहित संघ के अध्यक्ष पंडित अमरचंद भारद्वाज, सदस्य परमिंदर कटारिया, प्रदीप शर्मा, बह्म प्रकाश कौशिक, अन्नु यादव, नवनिर्वाचित पार्षद सुभाष सिंगला, अनिल यादव, श्री कृपाल विकास समिति के चेयरमैन डा. ललित गोला, भारत संस्कृत परिषद् के प्रांत प्रमुख मुनीष सहित कई अधिकारीगण उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button