फीचर्डराजनीति

भाजपा नेता ने आप विधायक अलका लांबा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

नई दिल्ली : सोमवार रात को दिल्ली के चांदनी चौक में आग लगने के कारण 80 दुकानें जलकर खाक हो गईं. इस दौरान यहाँ कुछ हंगामा भी नजर आया. दरअसल आग के बीच मौके पर पहुंची थी आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा. लेकिन अलका आग पर काबू पाने के लिए आई स्पेशल क्रेन पर चढ़ गईं, जिसकी वजह से काफी देर तक आग बुझाने में समस्या का सामना करना पड़ा. अब इस मामले को लेकर भाजपा ने अलका लांबा का विरोध किया है.

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर : मैच के दौरान खिलाड़ी की अचानक हुई मौत , क्रिकेट की दुनिया मे मचा हड़कंप

भाजपा नेता ने आप विधायक अलका लांबा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

मामले में भाजपा नेता नुपूर शर्मा ने अलका लांबा के खिलाफ कमिश्नर से शिकायत की है. गौरतलब है कि अलका आग पर काबू पाने के लिए आई स्पेशल क्रेन पर चढ़ गईं, जिसकी वजह से काफी देर तक आग बुझाने में समस्या का सामना करना पड़ा. इससे नाराज व्यापारियों ने नीचे से नारेबाजी भी की. बाद में अलका लांबा को नीचे उतारा गया. उन्हें नीचे उतारने के लिए बाकायदा एक स्पेशल फायर ब्रिगेड की गाड़ी लगाई गई, भारी पुलिस बल तैनात किया गया, लेकिन अलका क्रेन से तो नीचे उतरीं, लेकिन फायर ब्रिगेड की जो गाड़ी आग बुझाने गई थी उस पर से नीचे नहीं आईं.

ये भी पढ़ें: अभी-अभी: सोनिया गांधी ने खाया जहर हॉस्पिटल में हुई… मचा हडकंप, पुरे देश में शोक की लहर…

3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. भारी पुलिस बल अलका को रिस्क्यू करने के लिए साथ-साथ चलता रहा, प्लानिंग थी कि शीश गंज गुरुद्वारे पर से अलका को पुलिस जिप्सी में बैठा कर ले जाया जाएगा, लेकिन वहां भी अलका नीचे नहीं उतरीं. बाद में पानी से भरी फायर ब्रिगेड की गाड़ी पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन की ओर दौड़ा दी गई. इस तरह से अलका लांबा वहां से निकल पाईं.

Related Articles

Back to top button