दिल्लीफीचर्डराज्य

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का दिल्ली दौरा आज

यूपी विधानसभा चुनाव 2017 के पहले चरण के मतदान (11 फरवरी) में एक सप्ताह से भी कम समय बचा है। ऐसे में स्टार प्रचारकों का चुनाव प्रचार तेज हो गया है।

नोएडा। यूपी विधानसभा चुनाव 2017 के पहले चरण के मतदान (11 फरवरी) में एक सप्ताह से भी कम समय बचा है। ऐसे में स्टार प्रचारकों का चुनाव प्रचार तेज हो गया है। यूपी के अलग-अलग शहरों में रविवार को बसपा सुप्रीमो मायावती, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की जनसभाएं हैं।

वहीं, आज नोएडा में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा है। अमित शाह नोएडा विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह के लिए प्रचार करेंगे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को नोएडा के अलावा शामली के भी दौरे पर रहेंगे। अमित शाह की चुनावी जनसभा का कार्यक्रम सेक्टर-44 के छलेरा मैदान में आयोजित किया गया है। यह जनसभा दोपहर 1 बजे से शुरू होगी।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के 403 विधानसभा सीटों के लिए मतदान चार चरणों में संपन्न होगा। पहले चरण का मतदान 11 फ़रवरी को होगा। इस फेज में 15 जिले की 73 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। 

Related Articles

Back to top button