मनोरंजन

भाभीजी की जिंदगी में हो गई है एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज की वापसी?

भाभीजी घर में हैं शो को लेकर पिछले साल चर्चा में रहीं एक्ट्रेस शि‍ल्पा शिंदे एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस सीरियल को लेकर सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिंटा) के साथ शि‍ल्पा विवादों में भी रहीं.

क्या शिल्पा शिंदे की जिंदगी में हो गई है एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज की वापसी?अब सुनने में आ रहा हैं कि एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे के एक्स बॉयप्रेंड और टीवी एक्टर रोमित राज एक बार फिर से शिल्पा की जिंदगी में वापस आ गए है. दरअसल, एक्टर रोमित राज को सिंटा यानी सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन का ऑपरेशनल हेड के तौर पर चुना गया है. ऑपरेशनल हेड के तौर रोमित राज सिंटा की सोशल मीडिया पर होने वाली सारी हलचल पर ध्यान रखेंगे.

बता दें कि शिल्पा शिंदे और रोमित राज 29 नवंबर 2009 को एक दूसरे से शादी करने के लिए तैयार थे लेकिन शादी से एक दिन पहले शिल्पा ने उन्हें डोमिनेटिंग कहकर उनसे रिश्ता तोड़ लिया था. सिंटा के साथ अपनी लड़ाई के बाद भी शिल्पा शिंदे ने एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव में चुनाव लड़ा था और एग्जीक्यूटिव समिति के सदस्यों में से एक के रूप में वह चुनी गई थी. लेकिन सिन्टा के ने यह फैसले किया था कि शि‍ल्पा को वो सुविधाएं नहीं दी जाएंगी जो कि‍ इस एसोसिएशन के बाकी मेंबर्स को दी जा रही हैं.

इससे पहले शिल्पा ने सिन्टा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था. कहानी तब शुरू हुई जब शिल्पा ने भाभीजी घर पर हैं सीरियल छोड़ने के बाद शो के निर्माता बेनिफेर कोहली और उनके पति संजय पर मानहानि और उनके साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया और उन पर केस किया था.

फिलहाल सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिंटा) में एक्टर रोमित राज की सिंटा में वापसी से यह समझ पाना मुश्किल है कि रोमित शिल्पा के लिए ही सिंटा में आए हैं या फिर कुछ और कारण है. लेकिन सिंटा के इस फैसले से एसोसिएशन में हर कोई इस बारे में बात कर रहा है.

Related Articles

Back to top button