फीचर्डस्पोर्ट्स

भारतीय क्रिकेटर की वाइफ बोली, जींस और हाई हिल्स पहनकर न देखें मैच, वरना…

ragini-singhएजेंसी/ इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) का नशा इस बार भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. आम लोगों के साथ ही खास लोगों में भी आईपीएल का जूनून देखा जा रहा है. कई बार देखा गया है कि इन मैचों में खिलाड़ियों की ग्लैमरस पत्नी भी अपने-अपने पतियों का मनोबल बढ़ाने के लिए मौजूद होती हैं. आईपीएल का खुमार अपने चरम पर है. इसी बीच आईपीएल में खेल रहे भारतीय क्रिकेटर की पत्नी का ऐसा बयान आया है, जिसे सुन आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर मामला क्या है.

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के क्रिकेटर वरूण आरोन की पत्नी रागिनी सिंह ने स्टेडियम में मैच देखने के अपने अनुभव को शेयर किया है. उन्होंने कहा एक इंटव्यू में कहा कि स्टेडियम में मैच देखने जाएं तो कभी जींस और हाई हिल्स पहनकर न जाएं.

varun-1रागिनी सिंह ने कहा कि स्टेडियम में मैच देखने के दौरान कुछ टिप्स हैं जो फॉलो करने चाहिएं. उन्होंने यह भी बताया कि जींस पहनकर मैच देखने से बचना चाहिए क्योंकि गर्मी का मौसम है और लगातार इतनी देर तक जींस में बैठना काफी मुश्किल होता है.

वरुण की पत्नी ने कहा कि जींस के साथ ही हाई हिल्स पहनकर भी मैच नहीं देखना चाहिए क्योंकि मैच की एक्साइटमेंट में आप किसी के उपर गिर सकते हैं.

इतना ही नहीं रागिनी ने लंबे बाल वाली लड़कियों के लिए कहा है कि मैच के दौरान बाल बांधकर रखें और मेकअप भी लाइट ही करना चाहिए.

Untitled-7-5
कुछ ऐसा था भारतीय क्रिकेटर वरूण आरोन की शादी का कार्ड

Related Articles

Back to top button