स्पोर्ट्स

भारतीय टीम को मिल गया नया मैच विनर, कोहली भी हो गये है उसके मुरीद

अज हम आपको क्रिकेट से जुडी हुई एक खबर बताने जा रहे है!इस समय भारतीय टीम आस्ट्रेलिया में है और दोस्नो टीमो के बीच तीन टी-20,5 टेस्ट और 3 वनडे मैच खेले जा रहे है! आपको हम बता दे भारत और आस्ट्रेलिया के बीच टी-20 मैच खेला जा चूका है! पहले मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा! और दुसरे मैच में बारिश की वजह से रद्द हो गया,और तीसरे मैच में भारत ने आस्ट्रेलिया को हरा दिया है!और इस प्रकार भारत की टी-20 सीरिज बराबरी पर ख़त्म हुई!सिरीज के आखिरी मैच में भारत ने आस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया था!

आपको बता दे इस सिरीज का आखिरी मैच भारत के लिए करो या मरो का था, अगर भारत यह मैच हार जाता तो सिरीज भी हार जाता!आपको हम बता दे सिरीज के इस आखिरी मैच में विराट कोहली ने शानदार अर्धशतक जडा और 41 गेंदों पर 61 रनो की बेहतरीन पारी खेली!शिखर धवन ने भी इस मैच में 22 गेंदों पर 41 रनों की शानदार पारी खेली!और अगर गेंदबाजी की बात करे तो कुनाल पांड्या ने 4 विकेट चटकाये!लेकिन आपको बता दे कि टीम इण्डिया को एक फिनिशर मिल चुका है,और वह फिनिशर है दिनेश कार्तिक, आपको हम बता दे कि दिनेश कार्तिक ने इस मैच में 18 गेंदों का सामना करके 22 रनों की बेहतरीन पारी खेली है!
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने दिनेश कार्तिक की तारीफ़ करते हुए कहा है कि मुझे लगता है कि अंतिम ओवरों में दिनेश कार्तिक ने बढ़िया प्रदर्शन किया और बेहतरीन पारी खेली है!उसने मेरे साथ 60 रनों की साझेदारी भी की है!और टीम को मैच जिताने में अहम् भूमिका भी निभाई है!दोस्तों अगर दिनेश कार्तिक की फिनिशिंग के रूप में गड़ना की जाए तो कार्तिक ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 9 बार नाबाद भी रहे है!और इंडिया ने इन 9 वो मैचो में जीत हांसिल कीहै!

Related Articles

Back to top button