टेक्नोलॉजी

भारत में लॉन्च हुई उबोन की स्मार्टवॉच, कीमत भी है बजट में…

भारत की टेक कंपनी उबोन (Ubon) ने लेटेस्ट उबोन एसडब्ल्यू-11 (Ubon SW-11) स्मार्ट वॉच को लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इस स्मार्ट वॉच में स्लीप ट्रैकिंग, स्टेप काउंटर, रिमाइंडर और ट्रैनिंग मोड जैसे फीचर्स मिलेंगे। इस वॉच की खासियत की बात करें तो कंपनी ने इस डिवाइस में हमेशा ऑन रहने वाली कलर डिस्प्ले दी है। साथ ही यह वॉच यूजर का हार्ट रेट और बल्ड प्रेशर को भी मॉनिटर कर सकती है। वहीं, कंपनी ने इस स्मार्ट वॉच की कीमत 2,199 रुपये रखी है। हालांकि, यह वॉच अमेजन पर 1,599 रुपये के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है। तो आइए जानते हैं उबोन एसडब्ल्यू-11 की स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Ubon SW-11 की स्पेसिफिकेशन
फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस वॉच में 1.3 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 240*240 पिक्सल है। साथ ही कंपनी ने इस वॉच में 150 एमएएच की बैटरी दी है, जो लगातार 7 दिन तक काम करेगी। वहीं, इस स्मार्ट वॉच की बैटरी तीन घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। इसके अलावा यूजर्स को इस वॉच के बॉक्स में दो स्ट्रैप्स और चार्जिंग केबल मिलेगा। यह स्मार्ट वॉच ग्राहकों के लिए ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ ई-कॉमर्स साइट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

Ubon SW-11 में अलार्म और रिमांडर जैसे फीचर्स
कंपनी ने इस वॉच में हार्ट रेट, बीपी, कैलरी काउंटर और पेस ट्रैकिंग जैसे सेंसर दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस वॉच में अलार्म, रिमांडर और टाइमर जैसे फीचर्स भी मिले हैं। वहीं, यह वॉच एंड्रॉयड और आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करती है।

Related Articles

Back to top button