स्पोर्ट्स

भारत में सबसे ज़्यादा फॉलो किये जाने वालो की श्रेणी में कोहली को मिला दूसरा स्थान

नई दिल्ली: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में मिली हार और कोच से हुए विवाद के बावजूद भी कप्तान विराट कोहली की लोगप्रियता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है, कोहली अब दुनिया के सबसे ज़्यादा फॉलो किये जाने वाले दूसरे भारतीय है. इस मायने बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान भी पीछे हो गए है. यहाँ कोहली से आगे सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अकेले है.

ये भी पढ़ें: आलू का छिलका खाने के 5 अचूक फायदे कर देंगे हैरान…

भारत में सबसे ज़्यादा फॉलो किये जाने वालो की श्रेणी में कोहली को मिला दूसरा स्थानदुनिया में दूसरे नंबर पर लोकप्रियता हासिल करने पर कोहली ने अपने सभी फैंस को शुक्रिया कहा, उसके बाद उन्होंने कहा कि इसकी वजह सिर्फ ये है कि हम जो भी मैदान में करते है, फैन उसका समर्थन कर रहे हैं, उम्मीद है लोग आगे भी हमें सपोर्ट करेंगे. बताते चले फेसबुक पर कोहली की फैंस की संख्या 35,444,775 हो चुकी है. वही फेसबुक पर सलमान खान के फैंस की संख्या 35,127,223 है, और इस रेस में सबसे आगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है. उन्हें फेसबुक पर· 42,299,785 लोग फॉलो कर रहे  हैं.

ये भी पढ़ें: अगर आप भी खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो ज़रूर पढ़ें ये खबर

कप्तान कोहली ने घरेलु सीरीज में शानदार  प्रदर्शन कर आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भी उम्दा प्रदर्शन किया है, हालांकि आईसीसी का यह टूर्नामेंट भारत जीत नहीं सका था. लेकिन वेस्टइंडीज़ के खिलाफ चल रहे टूर्नामेंट में भारत का प्रदर्शन काबिले तारीफ रहा है.

 

Related Articles

Back to top button