स्पोर्ट्स

भारत से दो मैच हारने के बाद भी खुश है पाकिस्तानी मीडिया, वजह जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

इस बात से तो आप सभी अवगत ही होगें कि इन दिनो चल रहे एशिया कप के दौरान भारत और पाकिस्‍तान के मुकाबले में इंडियन टीम पाकिस्‍तान को दो बार हराने में कामयाब रही है। जिससे उसकी फाइनल की जगह पक्‍की हो गई है, पर जहां भारतीय टीम में पाकिस्‍तान को हराने के पश्‍चात खुशी को महौल है तो वहीं पाकिस्‍तान में भारत से दो मुकाबले हारने के पश्‍चात भी अपनी खुशी जाहिर कर रहे है, हालांकि यह बात लोगों के गले नही उतर रही है। आइए जाने आखिर पूरा मामला क्‍या है?भारत से दो मैच हारने के बाद भी खुश है पाकिस्तानी मीडिया, वजह जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्‍तान के पहले मुकाबले में पहले बल्‍लेबाजी करते हुये पाकिस्‍तानी टीम ने महज 162 रनों पर ही ऑलआउट हो गई थी। जिससे पाकिस्‍तान के द्वारा दिये गये 163 रनों के लक्ष्‍य के सापेक्ष इंडियन टीम ने मात्र 2 विकेट के नुकसान पर इस मैच में बड़ी आसानी से जीत हासिल कर ली थी, तो वहीं दूसरे मुकाबले में भी इंडियन टीम ने 9 विकेट से पाकिस्‍तान को हराया इसके बावजूद पाकिस्‍तानी टीम अपनी खुशी जाहिर कर रहे है आखिर ऐसा क्‍यों? लोग इसी बात को लेकर हैरानी में पड़े हुये है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इंडियन टीम के गेंदबाज और बल्‍लेबाज दोनो ने ही एशिया कप में पाकिस्‍तान के खिलाफ खेले गये मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुये पाकिस्‍तान को दो बार हराने में कामयाब रहे। आपको बता दें कि भारत से मिली दो बार हार के पश्‍चात वैसे तो पाकिस्तान का हर क्रिकेट फैन चिंतित होगा, पर पाकिस्तान की मीडिया 2 हार के पश्‍चात भी बहुत खुश दिख रही है, पाकिस्तान की मीडिया का मानना है की पिछले वर्ष खेली गयी चैंपियंस ट्राफी में भी पाकिस्तान भारत से लीग मैच हार गया था, पर फाइनल मैच में पाकिस्तान ने भारत को बुरी तरह हरा दिया था। इसलिए पाकिस्तान की मीडिया को लग रहा है की अगर पाकिस्तान फाइनल में पहुँच गयी तो भारत उसे हरा देगा,इसलिये वह अपनी खुशी जाहिर कर रहे है।

Related Articles

Back to top button