राज्य

भारी बारिश से सुरेंद्रनगर जिले की हालत खराब, सीएम का हवाई निरीक्षण

सुरेंद्रनगर: शनिवार को हुई भारी बारिश के बाद पूरे सुरेंद्रनगर जिले में तबाही की स्थिति पैदा हो गई है। इसमें 14 इंच बारिश के बाद चोटिला की हालत बहुत ही ज्यादा खराब है। इसलिए सीमए विजय रूपाणी को हालात का जायजा लेने के लिए हवाई निरीक्षण करना पड़ा। जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। प्रशासन भी पूरी मुस्तैदी के साथ राहत कार्य में जुट गया है। जिले में हाई अलर्ट… 
भारी बारिश से सुरेंद्रनगर जिले की हालत खराब, सीएम का हवाई निरीक्षणनदियों में उफान और टूटे तालाबों के कारण गांवों में पानी घुस गया है। लींबड़ी भोगावा नदी में बाढ़ आने के कारण निचले इलाके उंटडी, चौकी, खंभलाव, सौफा, पाणशीणा समेत अनेक गांवों में बाढ़ का पानी घुस गया है। कलेक्टर उदित अग्रवाल, डीडीओ मनीष कुमार बंसल, एसपी दीपक कुमार मेघाणी आदि समेत पूरा प्रशासन राहत कार्य में लगा है।
 
3380 का स्थानांतरण
 
लगातार बारिश के कारण जिले के 3380 लोगों को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है। इसमें बढवाण के 600, थान के 300, सायला के 1507, चोटिला के 973 लोग शामिल हैं। 21 से अधिक तालाब टूट गए हैं। भारी बारिश का असर बसों के संचालन में भी हुआ है। 200 बसें केंसल की गई हैं। कामाख्या-गांधीधाम ट्रेन का रूट बदल दिया गया। सात डेमो ओवरफ्लो हैं। दो बाइक सवारों के डूब जाने की जानकारी मिली है। इनकी तलाश की गई, तो जिज्ञेश भाई सही सलामत मिल गए। नर्मदा गिरी गोसाई का अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

Related Articles

Back to top button