अद्धयात्म

भूत-प्रेत के साए से बचने के लिये शानिवार को कीजिये ये तांत्रिक टोटका, होगा लाभ !!

आज की दुनिया में हर कोई दुखी होने लगा हैं, सुखी जीवन की कामना करने के लिए लोग बहुत से टोटके भी करते हैं लेकिन नकारात्मक ऊर्जा को घर से बाहर निकालने के लिए आपको बहुत से जबरदस्त उपाय करने होंगे आज हम आपको ऐसा टोटका बताने वाले हैं जिससे आप जिंदगी भर सुखी रहेंगे और बुरी नजर से बचे रहेंगे।

बुरी नजर लोगों का घर तबाह कर सकती है, इससे बुरी नजर की वजह से बहुत से लोग बीमारी का सामना भी कर सकते हैं, जबकि उनके सुख की नींद भी उड़ जाती है तो आज हम आपको ऐसा टोटका बताएंगे जिससे बुरी नजर से छुटकारा मिलेगा।

आपने अशोक के पत्ते देखे होंगे इनका बंदनवार बना कर अपने घर के मुख्य द्वार पर लटका दीजिये ऐसा लटकाने से बुरी नजर वाले की नजर इन पत्तो पर ही पड़ेगी और आपका नकारात्मक प्रभाव रुक जाएगा।

आप शुक्रवार के दिन एक कटोरी में तेल रखें और उसमें काले घोड़े की नाल डाल दें फिर सुबह अगले दिन शनिवार को उठकर घोड़े की नाल को अच्छी तरह साफ कर लें जबकि बचे हुए तेल में दीपक जलाएं और शनि देव से प्रार्थना करें आप इस तेल को लेकर घर के चारो तरफ 7 बार परिक्रमा करें और पीपल के पेड में इस तेल को अर्पित कर दें ऐसा करने से बुरी आत्मा और बुरी नजर का प्रभाव खत्म हो जाएगा।

ऐसा सुन्दर टोटका करने से शनि देवता की कृपा आप पर बनी रहेगी और आपके परिवार पर बुरी नजर कभी नहीं लगेगी आप नकारात्मक ऊर्जा से अच्छी तरह बच जाएंगे।

Related Articles

Back to top button