अजब-गजब

भैंस को पत्थर मारना लोगों को पड़ा महंगा, भैंस ने पूरे गांव को दौड़ाया एक की तो हो गई मौत

मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक भैंस को पत्थर मारना लोगों को महंगा पड़ गया. पत्थर लगने पर भैंस भड़क गई और पत्थरबाजों के पीछे पड़ गई. आलम यह हुआ कि जान बचाने के लिए गांववाले पेड़ों पर चढ़ गए. हालांकि, एक ग्रामीण भैंस के गुस्से का शिकार हो गया और उसकी मौत हो गई.

भैंस को पत्थर मारना लोगों को पड़ा महंगा, भैंस ने पूरे गांव को दौड़ाया एक की तो हो गई मौत

मिली जानकारी के अनुसार, मंदसौर के सीतामऊ थाना इलाके के लारनी गांव में करीब 15 दिन पहले एक भैंस ने महिला पर हमला किया था. इसके बाद गांववालों ने फैसला लिया कि भैंस को दूर रखने के लिए उसे हर कोई देखते ही पत्थर फेंककर मारेगा. मंगलवार को भैंस को देखकर एक व्यक्ति ने पत्थर मारा. इससे भैंस भड़क गई और जो मिला उसे दौड़ाने लगी. जान बचाने लोग पेड़ों पर चढ़ गए.

इसी बीच गांव के 60 वर्षीय बुजुर्ग लालू बंजारा उधर से गुजर रहे थे. भैंस को देखते ही उन्होंने उसे भगाने की कोशिश की. लेकिन भाग नहीं पाए और भैंस ने उन्हें उठाकर पटकना शुरू कर दिया. डर के मारे कोई ग्रामीण उनकी मदद करने तक नहीं आया और लालू बंजारा ने दम तोड़ दिया.

बाद में एक गांववाले ने वन विभाग को फोन करके सूचना दी. मौके पर वन विभाग के तीन अधिकारी पहुंचे. लेकिन भैंस को पकड़ा नहीं जा सका. डिप्टी रेंजर रघुराज सिंह सिसोदिया ने बताया कि लोग बेहद घबरा गए थे. ऐसे लोगों को उतारने के लिए अर्थ मूविंग मशीन मंगाकर नीचे उतारा गया. इधर, पुलिस ने भैंस को देखते ही गोली मारने के आदेश दिए हैं.

Related Articles

Back to top button