अजब-गजबफीचर्डमनोरंजनराज्य

भोजपुरी एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, घर में पंखे से लटका मिला शव

मायानगरी मुंबई में एक और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने मौत को गले लगा लिया. एक्ट्रेस का शव उसके घर में पंखे से लटका मिला. पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है. मृतका भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी है.मुंबईः भोजपुरी एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, घर में पंखे से लटका मिला शवभोजपुरी एक्ट्रेस का नाम अंजलि श्रीवास्तव (29) था. वह जुहू के अंधेरी वेस्ट इलाके में रहती थी. पुलिस के मुताबिक, अंजलि के परिजन पिछले दो दिनों से उसे फोन कर रहे थे लेकिन वह फोन नहीं उठा रही थी. अंजलि के मकान मालिक ने घर की डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला.

ये भी पढ़ें: करियर में पाना चाहते है सफलता तो अपनाये CM योगी के ये मंत्र

अंदर का नजारा देख वह दंग रह गए. अंजलि का शव पंखे से लटका हुआ था. फंदा साड़ी का बना हुआ था. मकान मालिक ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच अंजलि का शव अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस को घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

बताते चलें कि कुछ दिन पहले मुंबई में अभिनेत्री कृतिका चौधरी की लाश संदिग्ध अवस्था में उनके कमरे से बरामद हुई थी. यह मामला पहले तो पुलिस के लिए पहेली बना रहा लेकिन बाद में पुलिस ने इस संबंध में दो लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की. जिसके बाद हत्या की इस गुत्थी को सुलझा लिया गया.

 
 

Related Articles

Back to top button