जीवनशैली

भोरिंग सेक्स लाइफ को ऐसे बनाये और भी स्पाइसी

सेक्स के मामले आज के युवा हमेशा ही आगे रहते हैं. आज के कपल के लिए सेक्स करना आम बात है. लेकिन इसी के साथ आपको कई बातों का ध्यान भी रखना होता है. शारीरिक संबंध की बात आती है तो उसमें मजा होना चाहिये और आपको थोड़ा और मजा चाहिये तो कुछ नया करना चाहिये. मगर आप जैसा फिल्मों में दिखाते है वैसा नहीं कर सकते है. इसके लिए आपको प्रैक्टिस लगती है और बिना जाने परखे अगर आप फिल्मों जैसा करते हैं तो आपके लिए खतरा भी बन सकता है. लेकिन कुछ और टिप्स होती हैं जिनसे आप अपने सेक्स को और भी स्पाइसी बना सकते हैं. उन टिप्स को जानें और अपने अनुसर सेक्स लाइफ में डालें कुछ मसाला. 

अपनाएं ये टिप्स

* बर्फ: बर्फ का एक छोटा टुकड़ा सेक्स लाइफ में कैसी गर्मी ला सकता है. इसका इस्तेमाल आपके पार्टनर के प्राइवेट पार्ट्स का तापमान बढ़ाने के लिये या उससे आप ओरल सेक्स का प्लेजर भी ले सकते हैं.

* हेअर ब्रश: शरीर पर हेअर ब्रश घुमाने से कुछ नया मजा मिलता है. पार्टनर की आंखे पट्टी से बांधकर उसके नाजुक अंगो पर हल्के से ब्रश चलाए. ब्रश का प्रेशर या फ्रिक्शन मजा लेने के हिसाब से कम-ज्यादा कीजिये.

* कलछी: कलछी (स्पाटुला) या  बेलन को पार्टनर के शरीर पर चलाए. इसे पार्टनर के शरीर पर जोर से ना चलाए और ध्यान रहे इसकी कोई भी किनारा तेज नहीं होना चाहिये.

* टाय: आपके पार्टनर के ऑफिस के कपड़ो का टाय तो घर पर जरूर होगा. इसका इस्तेमाल उसे ऊपर की तरफ बांधने के लिये या उसकी आंखो पर बांधने के लिये कीजिये.

Related Articles

Back to top button