अद्धयात्म

भोलेनाथ के अंश होते हैं ये 4 नाम वाले व्यक्ति, हमेशा खुशियों से भरी रहती है इनकी झोली

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि हर इंसान अपनी एक अलग पहचान लेकर पैदा नहीं होता पर वह जिस राशि और ग्रह नक्षत्र में जन्‍म लेता है उसके कारण अवश्‍य अपने जीवन में एक अलग पहचान बनान में सक्षम रहता है क्‍योंकि हर एक इंसान का नाम उसके जन्म के काल गणना और ग्रहों कि स्थिति के आधार पर रखा जाता है,शायद आप इस बात से अवगत नही होगें कि हर अक्षर का अपना एक अलग ही महत्त्व माना गया है। आज हम आपको जिन 4 अक्षर के नाम वाले की बात कर रहे हैं वो भोलेनाथ का अंश माने जाते है।  कहीं इन अक्षरों में से आपका नाम तो नही है। जिन अक्षरों की आज हम बात कर रहे है वो कुछ इस प्रकार से है….

D अक्षर : आपको सच्चे मन से शिवजी की भक्ति और अपने बिजनेस में ईमानदारी के साथ मेहनत करन होगी. अगर आप नौकरी पेशा वाले हैं, तो आपकी तरक्की के सभी रास्ते खुल जाएंगे लेकिन इसके लिए भी आपको मेहनत ही करनी होगी आप अपने उन रिश्तेदारों से भी मिलेंगे जिनसे आप बहुत समय से नहीं मिलें हैं. शिवजी की कृपा से मन खुश रहेगा मन की सारी उलझन खत्म होगी

M अक्षर : आपकी सारी परेशानियां निश्चित रूप से दूर हो जाएंगी इस सावन के सभी सोमवार को आप सच्चे मन से शिवजी की भक्ति करिए फिर आपको अपनी संतान की ओर से को बड़ी खुशखबरी मिल सकती है, जिससे आपका सारा तनाव दूर हो जाएगा और मन खुशियों से भर जाएगा आपको अपने परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा फिर मुश्किल चाहे कितनी भी कठिन क्यों ना हो

K अक्षर : इस सावन आप शिव जी की कृपा से कहीं भी घूमने जा सकते हैं भगवान शिव को इस अक्षर के नाम वाले अगर हर तरह से प्रसन्न कर दें तो फिर उनके जीवन का अंधकार अब खत्म ही हो जाएगा, कुछ पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी जिससे मिलकर आप आनंद से झूम उठेंगे शिव की सच्ची पूजा और उनका ध्यान धरने से सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी और आप हर तरफ विजय पा सकते हैं।

S अक्षर : इस सावन इस अक्षर के लोगों को एक खास और बहुत बड़ी खुशखबरी मिल सकती है ऐसे में अगर आपका नाम भी आर से शुरु है और आपकी श्रद्धा शिवजी का पूजन सच्चा है तो बस आपको किसी भी बात की फिक्र करने की जरूरत नहीं शिव जी की कृपा से आपके रास्ते की सारी कठिन मुश्किलें हल हो जाएंगी शिव जी के कई नाम S अक्षर से ही शुरु होते हैं।

Related Articles

Back to top button