ज्ञान भंडारराज्य

मंगेतर ने युवती का यौन शोषण कर शादी से किया इंकार, पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

नोएडा: थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-107 में रहने वाली एक युवती के साथ एक युवक ने सगाई करने के बाद उसका शारीरिक शोषण किया है। युवती ने इस मामले की शिकायत पुलिस उपायुक्त महिला सुरक्षा से की। जांच के बाद उक्त मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि सेक्टर-107 के एक नामी सोसायटी में रहने वाली युवती ने शिकायत की थी कि आमिर सिराज नामक युवक से उसकी 2 वर्ष पूर्व एक शादी समारोह में मुलाकात हुई। उसके बाद उसने उसके साथ धीरे-धीरे दोस्ती की। उन्होंने बताया कि युवती के अनुसार आमिर सिराज ने युवती के परिजनों से संपर्क कर उससे शादी करने की बात की। दोनों की सगाई हो गई।

उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार 14 जून को आरोपी उसके घर पर आया। वह घर पर अकेली थी। उसने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। उन्होंने बताया कि उसके बाद आरोपी और उसके परिजनों ने शादी करने से इनकार कर दिया। पीड़िता के अनुसार आरोपी के कई अन्य युवतियों से भी संबंध है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामले की जांच की गई और मामला सत्य पाये जाने पर आरोपी आमिर सिराज के खिलाफ थाना सेक्टर-39 में मुकदमा दर्ज हुआ है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार है उसकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button