मनोरंजन

‘मणिकर्णिका’ के टकराव पर, ‘ठाकरे’ को कंगना ने दिया ऐसा बयान

कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी’ रिलीज़ के लिए तैयार है. 25 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म के साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर ‘ठाकरे’ भी रिलीज़ हो रही है. हालांकि कंगना को पूरी उम्मीद है कि एक ही दिन दो बड़ी फिल्मों के रिलीज़ होने के बावजूद उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहेगी.

'मणिकर्णिका' के टकराव पर, 'ठाकरे' को कंगना ने दिया ऐसा बयानदरअसल, ‘मणिकर्णिका’ और ‘ठाकरे’ और 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही हैं. ‘वाय चीट इंडिया’ में इमरान हाशमी लीड रोल में हैं, ये फिल्म भी 25 जनवरी को रिलीज होनी थी. हालांकि इमरान की फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने एक ही तारीख पर दूसरी बड़ी फिल्मों की रिलीज़ के चलते अपनी रिलीज एक हफ्ता पहले करने का फैसला ले लिया है. अब इमरान की फिल्म 18 जनवरी को रिलीज़ होगी.

कंगना अपनी फिल्म के एक नए गाने के लॉन्च पर रिपोर्टर्स से मुखातिब हुई थीं. उनसे जब पूछा गया कि क्या बाल ठाकरे की बायोपिक और उनकी फिल्म  ‘मणिकर्णिका’ के एक साथ रिलीज़ होने पर वे कोई दबाव महसूस कर रही हैं? उन्होंने कहा, “ऐसा कुछ नहीं है. हमें न तो किसी ने फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने के लिए कहा गया और न ही हम किसी भी तरह का दबाव महसूस कर रहे हैं.”

“हमें किसी ने भी इस मामले में अप्रोच नहीं किया है और चूंकि ये फिल्में फेस्टिवल रिलीज़ हैं तो हम खुश हैं कि दोनों ही फिल्मों को बेहतर प्रदर्शन के लिए स्पेस मिल सकेगा.”कंगना ने मणिकर्णिका को को कृष के साथ को-डायरेक्ट किया है. फिल्म कई विवादों से भी जुड़ी रही है. फिल्म में सोनू सूद काम कर रहे थे पर कंगना के रवैये के चलते उन्होंने फिल्म से अलग होने का फैसला कर लिया था जिसके बाद सोनू और कंगना ने एक दूसरे पर अनप्रोफेशनल होने के आरोप भी लगाए थे.कंगना की इस फिल्म पर लोगों की निगाहें हैं.

Related Articles

Back to top button