फीचर्डराज्य

मदरसे में हुआ 6 बच्चियों का शारीरिक शोषण, आरोपी गिरफ्तार

सूरत।

gh02-1444292618एक तरफ सरकार बे​टी बचाओं बेटी पढाओं का नारा पूरे देश में लगा रही है वही दूसरी उन्ही बेटियों के पढ़ने की जगह ही अगर सुरक्षित नही रहेगी तो बेटियां बचेंगी कैसे। सूरत के एक मदरसे में बच्चियों के यौन शोषण का मामला सामने आया है। जिसमें पुलिस ने एक कुरियर डिलवरी करने वाले 45 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।8 से 12 साल की लड़कियों का किया शोषण

खबर के अनुसार 45 साल के इस व्यक्ति ने मदरसे के शौचालय में अपनी इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया और 6 मासूमों को अपना शिकार बनाया। आरोपी ने जिन लड़कियों को अपना शिकार बनाया उन सभी की उम्र 8 से 12 साल बताई जा रही है। इन सभी बच्चियों ने परिजनों ने आरोपी को पकड़ा और पुलिस में देने से पहले उसकी जमकर पिटाई की। यह सभी लड़कियां रुद्रपुरा के एक मदरसे में पढ़ती थी।

डुबाकर जान से मार देने की देता था धमकी

drdo

आरोपी आसिफ मंदापवाला है, वह सागरमपुरा के कादर अजीज की गली में रहने वाला है। आसिफ के खिलाफ बच्चों के साथ शारीरिक शोषण के अपराध, पोस्को की धाराएं लगाई गई है। उसको स्थानीय अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेजा और मेडिकल जांच करवाई।

बच्चियों ने इन सब की जानकारी देते हुए अपने परिजनों को बताया कि आसिफ शौचालय में घुसकर गलत तरह से उन्हे छूता था। इतना ही नही विरोध करने पर या माता पिता को नही बताने के लिए वो बच्चियों को डराया धमकाया करता था। आसिफ उन्हे पानी में डुबाकर मार देने की धमकी दिया करता था।

सूचना मिलने के बाद परिजनों ने मदरसे पर नजर रखी और जैसे ही आरोपी शौचालय में दाखिल हुआ,वहां पर मौजूद लोगों ने उसे धरदबोचा। पुलिस को सौपने से पहले लोगो ने जमकर आसिफ की पिटाई लगाई।

स्थानीय पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर ए.एम.कैप्टन ने बताया कि मामले की जांच करने पर सामने आया है कि आरोपी ने 6 बच्चियों को शोषण का शिकार बनाया था। मदरसे की निचली मंजिल में किसी तरह की कोई आवाजाही नही होने के कारण आसिफ ने अपनी वारदात को अंजाम दिया

Related Articles

Back to top button