अद्धयात्म

मनीप्लांट के ऊपर चिपका दे ये ख़ास चीज, जीवन भर नहीं होगी पैसो की कमी

दोस्तों पैसा एक ऐसी चीज हैं जो सभी को प्यारा होता हैं. इसे पाने के लिए लोग दिन रात मेहनत करते हैं. फिर आज के महंगाई के जमाने में तो ये सभी को ज्यादा मात्रा में ही चाहिए होता हैं. हालाँकि सभी की किस्मत में आजीवन पैसा नहीं होता हैं. कई बार लोगो की लाइफ में ऐसे बुरे हालत पैदा हो जाते हैं कि उनका ये पैसा पानी की तरह बहने लगता हैं और उनका बैंक बैलेंस कम होता जाता हैं. इसकी एक वजह आपकी बुरी किस्मत भी हो सकती हैं. वहीँ कुछ लोगो के साथ समस्या रहती हैं कि वो जीवन में कितनी भी मेहनत कर ले लेकिन उनके पास पैसो की पर्याप्त आवक नही रहती हैं. यदि आप भी ऐसी ही कोई पैसो से संबंधित समस्याओं से जूझ रहे हैं तो टेंशन ना ले. आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिसे आजमाने के बाद आपको जीवनभर पैसो की कमी नहीं होगी.

वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में मनीप्लांट लगाने से आपको कई सारे लाभ होते हैं. जिस भी घर में पैसो की कमी होती हैं उसे मनीप्लांट अवश्य लगाना चाहिए. इससे पैसो में वृद्धि होने लगती हैं. आप में से कई लोग भी अपने घर मनीप्लांट जरूर लगाते होंगे. लेकिन कई बार इसे लगाने के बाद भी हमे मनचाहा परिणाम नहीं मिल पाता हैं. इस स्थित में आप हमारे द्वारा बताया जा रहा उपाय आजमा सकते हैं. इस उपाय से आपकी पैसो से जुड़ी हर प्राब्लम खत्म हो जाएगी. इस उपाय ते तहत आपको अपने घर के मनीप्लांट के ऊपर एक ख़ास चीज चिपकाना होगी. इस चीज के मनीप्लांट पर चिपकने के बाद से ही आपका भाग्य पलटी खाएगा और आपको धन लाभ होगा.

मनीप्लांट के ऊपर चिपकाए ये ख़ास चीज

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं हिंदू धर्म में माता लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता हैं. ऐसा माना जाता हैं कि जो व्यक्ति माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने में कामयाब हो जाता हैं उसे जीवनभर पैसो से जुड़ी कोई समस्यां नहीं होती हैं. इसलिए यदि आप अपने घर के मनीप्लांट के गमले के ऊपर माता लक्ष्मी कि तस्वीर चिपका दे तो आपको ढेर सारे फायदे हो सकते हैं. आप माता लक्ष्मी की कोई भी तस्वीर या फिर स्टीकर अपने मनीप्लांट के गमले पर चिपका सकते हैं. इसे चिपकाने के बाद माता लक्ष्मी के हाथ जोड़े और उन्हें अपनी धन सम्बंधित कोई भी समस्यां बतलाए. साथ ही प्रत्येक शुक्रवार इस मनीप्लांट के सामने दो अगरबत्ती भी जरूर लगाए.

इस उपाय को आजमाने के बाद मनीप्लांट का वास्तु और माता लक्ष्मी की कृपा साथ मिलकर आपको ढेर सारा धन लाभ प्रदान करेगी. मनीप्लांट घर में पॉजिटिव एनर्जी फ़ैलाने के लिए भी जाना जाता हैं. ऐसे में इसके ऊपर ही माता लक्ष्मी की तस्वीर लगा देने से उनके आपके घर आने के चांस और भी बढ़ जाते हैं. दरअसल माता लक्ष्मी सिर्फ उसी घर में आना पसंद करती हैं जहाँ पॉजिटिव एनर्जी ज्यादा रहती हैं. दोस्तों यदि आपको ये उपाय पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना ना भूले. आप इसे जितना ज्यादा शेयर करेंगे उतने ही ज्यादा लोग इसका लाभ ले सकेंगे.

Related Articles

Back to top button