ज्ञान भंडारराजनीतिराष्ट्रीय

ममता बनर्जी का सिर लेकर आओं,11 लाख का इनाम पाओं

भारतीय जनता युवा मोर्चा का ऐलान

आगरा (एजेंसी)।ममता बनर्जी पर लगातार हिन्दु विरोधी काम करने का आरोप लगाता रहा हैं कई बार बंगाल में हिन्दुओं के साथ बुरा व्यवहार होने की खबर मीडिया में सुर्खिया पाती है। वहीं मंगलवार को बंगाल के कुछ जिलों में हनुमान जयंती की रैली के दौरान लाठीचार्ज की घटना सामने आने के बाद अब मामला और गर्म हो गया है।

इस घटना से गुस्साएं बीजेपी की युवा इकाई भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेएमवाय) ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर काटने पर 11 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। यूपी के अलीगढ़ में बीजेएमवाय के पूर्व मंडल अध्यक्ष योगेश वार्ष्णेय ने यह घोषणा की है।एक अखबार से बातचीत में योगेश ने कहा, ’पश्चिम बंगाल के सूरी,वीरभूम जिले में हनुमान जयंती के अवसर पर जय श्री राम के नारे लगाने की वजह से रैली पर लाठीचार्ज किया गया। लोगों को बुरी तरह से पीटा गया और यह दुर्भाग्यपूर्ण है। लाठीचार्ज का शिकार हुए लोग किसी राजनीतिक दल के नहीं बल्कि साधारण श्रद्धालु थे।’

वार्ष्णेय ने ममता सरकार पर मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए हिंदुओं को निशाना बनाए जाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राज्य की सीएम ममता पर 11 लाख का इनाम घोषित करना, इस घटना पर नाराजगी जाहिर करने का तरीका है। ममता ने गलत किया पर हमारे धर्म और संस्कृति का तरीका नही है गर्दन काटना या गर्दन काटने वाले को पुरस्कार देना। जिनका है उनका हाल पूरे संसार मे देख लो,वीरभूम में सूरी पुलिस ने वीर हनुमान जयंती के आयोजकों से किसी भी प्रकार की रैली या बैठक आयोजित करना की अनुमति नहीं दी थी। जुलूस में करीब 5000 लोग शामिल थे। इनमें कई बाइक सवार हाथ में भगवा झंडा लिए हुए थे। ये ’जय श्री राम’ के नारे लगा रहे थे। हालांकि, जुलूस में बीजेपी या आरएसएस का कोई नेता शामिल नहीं था।

Related Articles

Back to top button