उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़

ममता बनर्जी ने दी एटीएम की नई परिभाषा, ‘आएगा तब मिलेगा’

mamata-benerjee-650_112212070402राष्ट्रपति को सौंपे ज्ञापन में विरोधी नेताओं ने राष्ट्रपति से केंद्र सरकार से बात करने की अपील की। जिससे देश में हालात सामान्य बनाए जाए।

नई दिल्ली, (एएनआई)। नोटबंदी के मामले में जमकर सियासत जारी है। टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए एटीएम की नई परिभाषा रच डाली। ममता ने कहा कि एटीएम का मतलब अब “आल टाईम मनी” नहीं बल्कि “आएगा तब मिलेगा” हो गया है।

राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपने के बाद उन्होंने कहा कि टीएमसी लोकसभा में नोटबंदी मामले में स्थगन प्रस्ताव लाएगी। ममता बनर्जी ने कहा कि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी वित्त मंत्री रह चुके हैं और उन्हें देश की स्थिति अच्छी तरह से पता है। वो इसपर उपयुक्त कार्रवाई करेंगे।

विरोधियों ने निकाला मार्च

बुधवार को टीएमसी समेत कई विरोधी पार्टियों ने नोटबंदी के फैसले के खिलाफ राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकाला। मार्च के बाद विरोधी दलों के नेताओं ने राष्ट्रपति को एक ज्ञापन भी सौंपा। ज्ञापन में नेताओं ने राष्ट्रपति से केंद्र सरकार से बात करने की अपील की। जिससे देश में हालात सामान्य बनाए जाए।

मार्च में टीएमसी, एनडीए के सहयोगी दल शिव सेना, नेशनल कॉन्फ्रेंस और आम आदमी पार्टी समेत कई दलों के नेता मौजूद रहे। इस मार्च में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल नहीं हुए, हालांकि आप के सांसद भगवंत मान ने इसमें शिरकत की। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने इस मार्च की अगुवाई की।

मार्च के दौरान आप के सांसद भगवत मान ने कहा कि मोदी जी को विजय माल्या को देश वापस लेकर आना चाहिए। जनता का पैसा तो उन्होंने लूटा है। उन्होंने कहा कि माल्या विदेश में हैं और गरीब लाईनों में लगे हैं।

Related Articles

Back to top button