मनोरंजन

मम्मी शब्दों का इस्तेमाल कर मज़ाक न उड़ाए : कंगना रनौत

मुम्बई : पन्गा में कंगना रनौत एक आठ साल के बच्चे की मां बनी हुई हैं। माँ बेटे के अनोखे रिश्ते को जीने के लिए कंगना ने काफी मेहनत भी की हैं और यही था फ़िल्म में उनके लिए चुनौती से भरा किरदार। फ़िल्म में एक माँ बनने के बाद कंगना माँ शब्द की अहमियत को भली भांति समझ चुकी हैं। आठ साल के बच्चे की माँ दिखने के लिए कंगना ने 10 किलो वजन भी बढ़ाया।
कंगना हाल ही में मीडिया से मिली और वहां उन्होंने समाज मे उन लोगों को चुप रहने के लिए कहा जो किसी के पहनावे और स्टाइल पर मजाक बनाकर उसे मम्मी कहकर चिढ़ाते हैं। कंगना कहती हैं कि किसी लड़की को अगर बेइज़्ज़त करना हो तो आप सब कहते हैं कि तू क्या मम्मी जैसी लग रही है, कैसे कपड़े पहने हुए हैं तूने, तेरी शक्ल देख, तू मम्मी लग रही हैं मतलब ये मजाक उड़ाया जाता हैं। पर सोसाइटी में आप किसी उदाहरण को देखकर आगे बढ़ें। जिस तरह से अश्विनी जी ने, नीना गुप्ता जी और करीना कपूर ने माँ बनने के बाद इस समाज मे सफलतापूर्वक माँ के खूबसूरत व्यक्तित्व को जिया हैं वो काबिले तारीफ हैं। ऐसा नही हैं कि माँ बनने के बाद जिंदगी में बस सब ऐसे ही होते जाता हैं। ये उनका एक सचेत फैसला था।

मुझे खुशी है कि मदरहुड को जिस तरह से ये प्रभावशाली चेहरे उजागर कर रहे है। समाज को उसकी बहुत ज्यादा जरूरत है और जो मम्मी शब्द बोलकर उसका व्यर्थ ही मजाक बनाते हैं वो सब बन्द होना चाहिए। तो लड़ो अपनी लड़ाई से, पन्गा लो अपने आप से और उसे जीत कर ही दम लो।

Related Articles

Back to top button