ज्ञान भंडार

मयूर पटेल की अंतिम यात्रा में सेल्फी लेने के मामले में मचा बवाल

1_1451563452महेसाणा (गुजरात)। महेसाणा में मयूर पटेल की अंतिम यात्रा में पाटीदार आंदोलन समिति के प्रवक्ता अतुल पटेल द्वारा सेल्फी लेने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसे लेकर अब समिति में बवाल मच गया है। गुरुवार सुबह इस बात को लेकर अतुल पटेल से कुछ युवकों ने मारपीट भी की। अतुल ने भी आरोप लगाया, अंतिम यात्रा में कई लोग शराब के नशे में थे..
 
मेरे साथ मारपीट करने वाले लोग भाजपाई: अतुल
सेल्फी मामले में पाटीदारों के गुस्से का सामना कर रहे अतुल का कहना है कि..‘मेरे साथ मारपीट करने वाले लोग भाजपा से जुड़े हुए हैं। इतना ही नहीं, यही युवक मयूर पटेल की अंतिम यात्रा में शराब के नशे में थे। अतुल का यह भी कहना है कि इन लोगों ने मुझे जान से मारने की भी धमकी दी है।’
 
कौन थे मयूर पटेल:
बीते 25 अगस्त को अहमदाबाद में हुई पाटीदारों की विशाल रैली के बाद पूरे राज्य में हिंसा भड़क उठी थी। इसी दौरान महेसाणा में पाटीदार आंदोलनकारी मयूर पटेल पुलिस की गोली से घायल हो गए थे। 122 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे मयूर की 25 दिसंबर को मौत हो गई थी। अगले दिन मयूर की अंतिम यात्रा निकली, जिसमें हजारों की संख्या में पाटीदार शामिल हुए थे। इसी दौरान अतुल पटेल ने सेल्फी ली थी, जिसे लेकर आंदोलन की समिति में बवाल मचा हुआ है।
 
ओबीसी दर्जा देने की मांग कर रहे हैं पाटीदार:
पाटीदार गुजरात में खुद को ओबीसी दर्जा देने की मांग के साथ आंदोलन चला रहे हैं। वहीं, आंदोलन का मुख्य चेहरा बने हार्दिक पटेल राजद्रोह के मामले में सूरत की लाजपोर जेल में बंद हैं।

Related Articles

Back to top button