मनोरंजन

मरते मरते दिव्या भारती बना गयी इस बॉलीवुड अभिनेत्री की जिंदगी

बॉलीवुड में बहुत सी खूबसूरत एक्ट्रेस है पर इनमे से कोई एक एक्ट्रेस होती है जिन्हे लोगो बहुत ज्यादा पसिंद करते है।तो आज हम आपको जिस एक्ट्रेस के बारे में बताने करने वाले है जो अपने समय की एक सबसे बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस थी।तो आज हम बात करने वाले है दिव्या भारती की जिन्हो ने कम उम्र में ही लोगो को अपना दिवाना बान लिए था और इन्हे पता है था की इनके फ़ांस को क्या चाहिए और इनके फ़ांस भी इन्हे बहुत पसिंद करते थे पर आज ये खूबसूरत एक्ट्रेस हमारे बीच नहीं है।

सुन्दरता में कोई कमी नहीं

बॉलीवुड में दिव्या को उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता था और उनकी पहली ही फिल्म में लोगो ने उनकी एक्टिंग और उनकी खूबसूरती की काफी तारीफ़ की थी और उस समय दिव्या की खूबसूरती को टक्कर देने वाली एक्ट्रेस कोई नहीं थी।

चंद सालों में दी अनेक फ़िल्में

दिव्या ने बहुत कम फिल्मो में काम किया है और इन का बॉलीवुड करियर भी बहुत छूटा था पर इस छूटे से समय में दिव्या ने अपने लाखो फैंस बना लिए थे और पुरे देश के लोग इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के दिवाने थे और इनकी एक्टिंग और इनके अभिनय को आज भी याद करते है।

इस फिल्म से बनी एक अभिनेत्री की लाइफ

आप को बात दे की दिव्या भारती की मौत फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी जब दिव्या फिल्म ‘मोहरा’ की शूटिंग कर रही थी तब वो पांचवी मंज़िल से गिर गई और सर पर चोट लगाने की वजह से उनकी मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button