राज्य

मरीज की मौत पर परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा, सोमवार को हुआ था बायपास

मध्यप्रदेश के इंदौर में मंगलवार सुबह एक निजी अस्पताल में एक मरीज की मौत हो जाने के बाद उसके परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए तकरीबन एक से डेढ़ घंटे तक अस्पताल में हंगामा किया. विजय नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए बॉडी सौंपी.
मरीज की मौत पर परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा, सोमवार को हुआ था बायपासजानकारी के अनुसार इंदौर के निजी अस्पताल में लापरवाही के कारण मरीजों की मौतों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसा ही एक हादसा इंदौर के विजय नगर क्षेत्र में स्थित हॉस्पिटल में सामने आया. बताया जा रहा है कि अग्रसेन नगर में रहने वाले कपड़ा व्यवसायी विजय जैन को हार्ट में तकलीफ होने के कारण मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. डॉक्टर ने सोमवार सुबह विजय जैन के सारे टेस्ट करवाने के बाद बायपास ऑपरेशन किया. तकरीबन 12 घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने विजय जैन की हालत सामन्य बताई. हालांकि थोड़ी ही देर बाद इंफेक्शन की बात परिजनों को बताते हुए डॉक्टरों ने परिजनों को आश्वशन भी दिया कि जल्द ही विजय जैन स्वस्थ हो जाएंगे.

लेकिन मंगलवार सुबह डॉक्टरों ने मौत की सूचना परिजनों को दी. विजय जैन की मौत की सूचना से परिजन बौखला गए और जमकर अस्पताल में हंगामा करते हुए डॉक्टर संदीप श्रीवास्तव पर लापरवाही का आरोप लगाया. मरीज के परिजनों का हंगामा हॉस्पिटल में तकरीबन एक से डेढ़ घंटे तक जारी रहा. विजय नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए बॉडी को परिजनों को सौंपी.

Related Articles

Back to top button